01 MAYWEDNESDAY2024 9:59:52 PM
Nari

स्पेशल नोट से किया हिना ने मां को बर्थडे विश,बेटियां अपनाए ये आईडिया

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Aug, 2019 04:31 PM
स्पेशल नोट से किया हिना ने मां को बर्थडे विश,बेटियां अपनाए ये आईडिया

टीवी की फेमस बहू हिना खान जो कभी 'अक्षरा' तो कभी 'कमोलिका' बन कर सबका दिल जीतती है। कैमरा स्क्रीन पर वो बेमिसाल बेटी का रोल तो निभाती ही है साथ ही में वो रियल लाइफ में भी एक बेहतरीन बेटी है।उन्होंने अपनी मां को इस जन्मदिन पर ऐसा तोहफा दिया है जिससे वो बेहद खुश है। चलिए आपको हिना के दिए तोहफे के बारे में बताते है जिसे आप भी अपने प्रियजन को दे सकते है। 

PunjabKesari

केक काटते हुए हिना की मां बेहद खुश नजर आ रही है। आप भी अपनी मां को ऐसे प्यार भरे खत दे कर खुश करें। यह किसी भी कीमती तोहफे के आगे बहुत अनमोल है क्योंकि इसमें बच्चे का प्यार तो होता ही है साथ में वो बातें भी होती है जो आप आसानी से अपनी मां को कह नहीं पाते। नोट लिख कर आप भी अपनी मां को ऐसा स्पेशल फील करवा सकती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

हाल ही में हिना काफी लाइमलाइट में आ चुकी है जिसके साथ उनकी जिम्मेदारी भी बढ़ती जा रही है। मगर इसका यह अर्थ नहीं है कि उन्होंने अपनी फैमिली से कभी छुट्टी ली हो।हिना ने अपनी मां को इस जन्मदिन पर उन्हें इतना बेहतरीन गिफ्ट दे कर सबको सरप्राइज कर दिया। उन्होंने इस मौके पर एक प्यारा सा नोट लिखा और एक शानदार पार्टी दी। वैसे तो पार्टी हर कोई देता है पर आज के जमाने में नोट लिखना बहुत ख़ास बात है।

हिना ने यह खास दिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कहा है कि 'इस दुनिया में एकमात्र ऐसा इंसान, जिसे मैं जानती हूं, जो खुद के लिए प्रार्थना करने के लिए समय नहीं निकालता, क्‍योंकि वह हमेशा आपके लिए की प्रार्थना करने में बिजी रहती है।'#happybirthdaymother लिख कर अपनी फीलिंग्स साझा की है।  

PunjabKesari   

PunjabKesari

PunjabKesari

वह अपनी फैमिली और बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर भी जा चुकी है। 

Related News