25 APRTHURSDAY2024 4:47:21 AM
Nari

कोरोना वायरस का शिकार हुई 'हप्पू की उल्टन पुल्टन' फेम अम्मा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Sep, 2020 05:31 PM
कोरोना वायरस का शिकार हुई 'हप्पू की उल्टन पुल्टन' फेम अम्मा

दुनियाभर में आए दिन लोग कोरोना वायरस महामारी का शिकार हो रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाएं हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बात करते हुए हिमानी ने बताया कि उन्हें डायबिटीज समेत कई बीमारियां हैं। जिस वजह से डॉक्टर ने उन्हें होम क्वारंटाइन होने की जगह अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा। मिली जानकारी के मुताबिक हिमानी शिवपुरी ने लक्षण दिखाई देने के बाद बीते दिन अपने कोरोना टेस्ट करवाया था। आज सुबह उनकी रिपोर्ट पाॅजीटिव आई।

PunjabKesari

हिमानी शिवपुरी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'आपको सूचित करना चाहती हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पाॅजिटिव आया है। जो भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच जरूर करवाएं।' 

 

गौरतलब है कि इन दिनों हिमानी शिवपुरी टीवी सीरियल 'हप्पू की उल्टन पुल्टन' में एक नजर आ रही हैं। सूत्रों के अनुसार सीरियल की शूटिंग के बाद हिमानी ने एक ऐड शूट किया था। जिसके बाद से ही उनमें कोरोना के लक्षण नजर आने लगे थे। 

Related News