20 MAYMONDAY2024 12:56:29 AM
Nari

सुशांत के पूर्व मैनेजर का बड़ा खुलासा, 'एक्टर को उनके स्टाफ ने मिलकर मारा'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Aug, 2020 10:27 AM
सुशांत के पूर्व मैनेजर का बड़ा खुलासा, 'एक्टर को उनके स्टाफ ने मिलकर मारा'

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा समय गुजर गया है। अभी तक उनकी आत्महत्या से जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन कई चौंकाने वाले राज से पर्दा जरूर उठ है। इसी बीच अब सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित ने बड़ा खुलासा किया है। अंकित का कहना है कि सुशांत को उसके स्टाफ मेंबर्स ने मारा है।

PunjabKesari

सुशांत कभी दरवजा बंद करके नहीं सोते थे

अंकित ने कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। वे एक पाॅजिटिव इंसान थे और दूसरे लोगों को काफी मोटिवेट करते थे। उन्होंने मुझे हमेशा भाई की तरह माना है। जब वो कभी दुखी होते थे तो रोने लगते थे या फिर कविताएं लिखते थे। अंकित आगे बताते हैं कि जब तक उन्होंने सुशांत के साथ काम किया एक्टर कभी भी अपने कमरे का दरवाजा बंद करके नहीं सोते थे। वह कहते हैं कि मेरे बाद दिपेश को सुशांत के यहां नौकरी मिली। उसकी ये जिम्मेदारी थी कि वो उनका ख्याल रखे। 

PunjabKesari

जान से मारने की मिली धमकी 

अंकित आगे कहते हैं कि अगर सुशांत का दरवाजा उन्होंने बंद देखा था तो उसे खोला क्योें नहीं। अंकित ने बताया कि सुशांत अपना कैलेंडर बनाते थे, जिसमें उन्होंने अपने अगले दिन के काम के बारे में लिखा होता था। उन्होंने बताया कि चार दिन पहले मुझे एक काॅल आई। जिसमें मुझे कहा गया कि अगर मैं सुशांत केस का विटनेस बनूंगा तो मुझे जान से मार देंगे। 

PunjabKesari

उनका कहना है कि अभी तक मुंबई पुलिस की तरफ से मेरे पास किसी भी तरह का कोई समन नहीं आया है। इसके अलावा ना ही मुझसे किसी तरह की पूछताछ की गई है। मेरी कोई भी बयान पुलिस के पास दर्ज हुआ है। बता दें सुशांत केस में सीबीआई और ईडी हर एंगल से जांच कर रही है।

Related News