29 APRMONDAY2024 12:04:14 AM
Nari

इन बातों से पता लगाएं,पार्टनर करता है आप पर पूरा विश्वास

  • Updated: 18 Nov, 2017 10:41 AM
इन बातों से पता लगाएं,पार्टनर करता है आप पर पूरा विश्वास

पति पत्नी में अनबन के उपाय : पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। इन दोनों में प्यार तब और भी बढ़ जाता है जब दोनों एक-दूसरे पर पूरा यकीन करते हैं लेकिन कुछ पार्टनर बिना वजह ही अपनी पत्नी या पति पर शक करते रहते हैं, जिससे रिश्तों में खट्टास आती है। अपने जीवनसाथी से किसी भी बात को बिना कारण न कहें। रिश्ते का गहराइयों को जानने के लिए यह जानने जरूरी है कि वे आपसे कितना प्यार करते हैं। ऐसे कुछ संकेत हैैं, जिससे आप पता लगा सकते हैं कि पार्टनर को आप पर कितना विश्वास है। 

 

1. कुछ न छुपाना
पार्टनर अगर आपको बिना की डर या शर्म से अपनी जिंदगी की हर बात बताता है तो इसका मतलब यह है कि वो आप पर पूरी तरह से विश्वास करता है। आप दोनों की जिंदगी बहुत अच्छे से गुजरने वाली है। 

 

2. झूठ न बोलना
आपकी जीवनसाथी घर आते है ऑफिस की सारी बातें आपको ईमानदारी से बताए कि वो किस लड़की के साथ लंच पर गए थे तो समझ जाएं कि उनकी जिंदगी में आपकी ज्यादा अहमियत है। 

 

3. मुसीबत में साथ देना
आपको अचानक कोई जरूरी काम या मुसीबत आ जाए तो पार्टनर आपके साथ रहे। मुश्किल का हल निकालने की कोशिश करें तो इसका मतलब है कि वो आप पर खुद से भी ज्यादा भरोसा करता है।  

 

4. ईर्ष्या नहीं, प्यार करे
जो लोग रिश्तों की अहमियत को समझते है वो पार्टनर को पूरा सम्मान भी देते हैं। आपका पार्टनर आपके कभी कोई सवाल न करके आपको पूरा मान देता है तो आप सौभाग्यशाली हैं। 

 

5. रोक टोक न करे
आप अपने परिवार या दोस्तों से मिलना चाहती हैं, इसके लिए पति क्यों और कैसे जैसे सवाल किए बिना आपको इजाजत दे दें तो इसका मतलब है कि उनको आप पर पूरा विश्वास है। 


 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

 

Related News