02 MAYTHURSDAY2024 4:24:39 PM
Nari

शालिनी विग और वरुण बहल ने की Festival of Hope  की मेजबानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Nov, 2022 02:00 PM
शालिनी विग और वरुण बहल ने की Festival of Hope  की मेजबानी

शालिनी विग और वरुण बहल ने हरियाणा के गुड़गांव में ग्रैंड हयात में  होव फेस्टिवल के 15वें संस्करण की मेजबानी की।  इस दौरान कैंसर से लड़ रहे योद्धाओं  और अन्य हस्तियों ने डिजाइनर वरुण बहल की स्टाइलिश ड्रेस और अर्चना अग्रवाल की ज्वेलरी पहनकर रैंप वॉक किया। रैंप पर चलने वाली हस्तियों में बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी, डॉ. ब्लॉसम कोचर, एमडी पीवीआर संजीव बिजली, डॉ. अमित भसीन, अंशमान खेतान, डॉ. अंजलि हुड्डा सांगवान आदि शामिल थे।

PunjabKesari
इस कार्यक्रम को लेकर फ़ॉरेस्ट वाइन और IREO हॉस्पिटैलिटी ग्रैंड हयात  गुड़गांव द्वारा समर्थित किया गया था। एफओएच की संस्थापक शालिनी विग ने फाउंडेशन की सफलता पर कहा- "हमारे बीच कुछ नायक हैं, जो कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं। वह एक HOPE पर आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में हमें  कैंसर योद्धाओं की भावना और साहस का जश्न मनाना चाहिए"। 

PunjabKesari
शालिनी विग ने आगे कहा- मैं इस पहल को व्यापक रूप देने के लिए वरुण और अर्चना के योगदान की सराहना करता हूं। फैशन डिजाइनर वरुण बहली ने इस दौरान कहा- "कैंसर सर्वाइवर्स के समर्थन में उनकी अद्भुत पहल के लिए इस साल फेस्टिवल ऑफ होप के साथ भागीदारी करके मुझे बहुत खुशी हो रही है "। 

PunjabKesari
सेलिब्रिटी ज्वैलरी डिजाइनर अर्चना अग्रवाल का कहना है कि- "उम्मीद का त्योहार, अपने नाम के अनुरूप ही कैंसर से बचे लोगों के जीवन में उजाला लाता है। ये बहुत ही नेक काम है। मैं शालिनी और उनकी पूरी टीम की निरंतर सफलता की कामना करती हूं "।

PunjabKesari
अर्चना ने आगे कहा- "फेस्टिवल ऑफ होप एक ऐसा संगठन है जो कैंसर से बचे लोगों की भावना और साहस का जश्न मनाता है। इस फैशन वॉक में भारत के प्रसिद्ध डिजाइनर भाग लेते हैं, साथ ही कई कैंसर जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित करते हैं। इसका सबसे महत्वपूर्ण उद्देश्य अपने दर्शकों में यह भावना पैदा करना रहा है कि कैंसर के बाद भी जीवन है। हमारे आयोजनों के माध्यम से, हम कैंसर से बचे लोगों और इसे हराने के लिए आवश्यक भावना का सम्मान करते हैं"।

Related News