15 JULMONDAY2024 8:58:06 PM
Nari

फरीदा जलाल को नहीं है करण जौहर पर भरोसा ! बोली- उनकी वफ़ादारी बदल जाती है बहुत जल्दी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jun, 2024 03:22 PM
फरीदा जलाल को नहीं है करण जौहर पर भरोसा ! बोली- उनकी वफ़ादारी बदल जाती है बहुत जल्दी

अपनी जिंदगी के कई साल बॉलीवुड को देने वाली फरीदा जलाल पिछले कुछ समय से खबरों में बनी हुई हैं। वह राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ बच्चन तक  की अनसुनी बातें बताती रहती हैं। . 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी बड़ी फिल्मों में  अहम रोल निभा चुकी एक्ट्रेस ने करण जौहर को लेकर बेहद बड़ी बात कही है। उनका कहना है कि फिल्म निर्माता की वफादारी बड़ी तेजी से बदलती है। चलिए जानते हैं क्यों कहा उन्होंने ऐसा

PunjabKesari
दिग्गज अभिनेत्री फरीदा जलाल (Farida Jalal) को हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में देखा गया। उन्होंने सीरीज में 'ताजदार बलूच' की दादी 'कुदसिया बेगम' की भूमिका निभाई है, जिसे बेहद पसंद किया गया है। इसके बाद से ही उन्होंने अपने  दशकों के करियर को लेकर कई बातें की हैं। उन्होंने बॉलीवुड बबल से करण जौहर द्वारा उन्हें अपनी फिल्मों में न लिए जाने के बारे में खुलकर बात की।

PunjabKesari
फरीदा जलाल ने करण पर  "बहुत जल्दी अपनी वफ़ादारी बदलने" का आरोप लगाया और याद किया कि उनके पिता, निर्माता यश जौहर उन्हें फ़ोन करके कहते थे कि फ़िल्म निर्माता नायक की भूमिका तय करने से पहले ही उनके लिए भूमिकाएं लिख देते थे। वह कहती हैं- "पहले के दिनों में, करण जौहर... मुझे नहीं पता कि आजकल वे कैसे हैं, ये लोग बहुत तेज़ी से अपनी वफ़ादारी बदल लेते हैं। आजकल उनकी फ़िल्मों में मेरे लिए कोई भूमिका नहीं है।

PunjabKesari
अभिनेत्री ने कहा-  एक समय था जब वे मेरे बिना कोई फ़िल्म नहीं बनाते थे। उनके पिता, यश जौहर, मेरे पसंदीदा निर्माताओं में से एक थे। क्या आदमी, क्या रत्न! वे मुझे फ़ोन करके कहते थे, 'देखो फरीदा, हीरो का रोल तो बाद में लिख जाता है, आपका रोल पहले लिख जाता है'," ।  इससे पहले इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में फरीदा जलाल ने कहा था कि करण जौहर और यश चोपड़ा की वजह से उनका दिल बहुत दुखा है, दोनों ने अपना प्रॉमिस तोड़ा था।

PunjabKesari
75 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब यश चोपड़ा ने उन्हें अपनी अगली फिल्मों में कास्ट नहीं किया, तो उन्हें बहुत दुख हुआ था, जबकि उन्होंने शुरुआत में उनसे ऐसा करने का वादा किया था। फरीदा जलाल ने कहा कि वह 'दिल तो पागल है' में एक छोटा सा किरदार करने के लिए केवल यश चोपड़ा के वादे के कारण सहमत हुई थीं।

Related News