27 APRSATURDAY2024 10:53:44 AM
Nari

फैन अब आसानी से खरीद सकेंगे सलमान के हाथों से बनी पेंटिंग, भाईजान ने 'आर्टफाय' से मिलाया हाथ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Feb, 2024 07:15 PM
फैन अब आसानी से खरीद सकेंगे सलमान के हाथों से बनी पेंटिंग, भाईजान ने 'आर्टफाय' से मिलाया हाथ

यह तो सभी जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान को एक्टिंग के साथ- साथ पेंटिंग का भी बेहद शौक है।  कई मौकों पर वह अपने इस जुनून को लोगों के सामने दिखा चुके हैं। अब फैन भी उनकी  बनाई गई पेंटिंग को आसानी से खरीद सकते हैं।  अभिनेता ने अपने चित्रों को प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिए ललित कला कंपनी 'आर्टफाई' से हाथ मिलाया है।

इस संबंध में जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि पहली बार सलमान के 'यूनिटी 1' और 'यूनिटी 2' शीर्षक वाले प्रसिद्ध चित्र अब आंशिक स्वामित्व के माध्यम से सभी लोगों के लिए उपलब्ध होंगे। सलमान ने एक बयान में कहा- ‘‘मुझे अपने चित्रों को सुलभ बनाने की इस पहल पर आर्टफाई के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है और मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि इसके माध्यम से मेरी कला दुनिया भर के लोगों के साथ साझा की जाएगी।'' 

PunjabKesari
पहले भी सलमान जरूरतमंद लोगों के लिए धन जुटाने के वास्ते अपने चित्रों की नीलामी कर चुके हैं। भाई जान एक मिनट में पेंटिंग बनाने की भी कला जानते हैं। कुछ समय पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सिर्फ एक मिनट में ही बेहद खूबसूरत पेटिंग बनाते दिखाई दिए थे। उनके इस टैलेंट को देख फैंस हैरान रह गए थे। 

PunjabKesari
सलमान खान के हाथों से बनी  पेंटिंग लाखों-करोड़ों में बिकती हैं और नीलामी से आने वाली सारी राशि सीधे उनके एनजीओ "बीइंग ह्यूमन" के फंड में चली जाती है। सलमान की सबसे पसंदीदा पेंटिंग में से एक बुद्धा की पेंटिंग भी है। वहखाली समय में पेंटिंग करना पसंद करते हैं।

Related News