28 APRSUNDAY2024 11:40:46 PM
Nari

Katrina के ससुराल में कौन-कौन? Vicky Kaushal के 1 साला साहब और 6 सालियां

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Jul, 2023 06:43 PM
Katrina के ससुराल में कौन-कौन? Vicky Kaushal के 1 साला साहब और 6 सालियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही डिसेंट और सुलझी हुई भी। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी की। कैट हमेशा से एक परिवार चाहती थी क्योंकि कैट को पिता का प्यार नहीं मिल पाया। विक्की ही नहीं बल्कि ससुरालवालों के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग हैं, चलिए आपको कैटरीना के मायके और ससुराल के बारे में बताते हैं कि वहां कौन-कौन हैं और क्या करता है?

कैटरीना के ससुराल में हैं ये लोग

कैटरीना के पति विक्की कौशल के बारे में तो आप जानते ही हैं। उनके देवर सनी कौशल भी बॉलीवुड एक्टर हैं और ससुर शाम कौशल भी लंबे समय से इंडस्ट्री में बतौर एक्शन डायरेक्टर और स्टंटमेन जुड़े हैं इसलिए बेटों को इंडस्ट्री में जगह बनाने में आसानी हुई। वहीं सासू मां वीना कौशल हाउसवाइफ हैं जिनके साथ कैट की अच्छी बॉन्डिंग हैं। कैटरीना अपनी सास, देवर सनी के साथ फैमिली क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं जिसकी तस्वीरें वह अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा करती ही रहती हैं। ससुराल की फैमिली बिलकुल छोटी हैं लेकिन कैट की मायका फैमिली काफी बड़ी है।

PunjabKesari

लंदन में रहता है कैट का परिवार

कैट लंदन बेस्ड हैं और उनका परिवार लंदन में ही रहता है। फैमिली में सारे ही मेंबर्स अपने अपने फील्ड में सक्सेसफुल हैं। शादी से पहले कैट अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ इंडिया में रहती थी और जब मौका मिलता है वह परिवार के पास लंदन जाती हैं। कैट की शादी में ही उनका पूरा परिवार इंडिया आया था।

कैटरीना के पिता मोहम्मद कैफ एक कश्मीरी हैं और मां सुजैन टर्कोट ब्रिटिश महिला हैं इसलिए कैट हाफ इंडियन और हाफ ब्रिटिश हैं। कैटरीना बहुत छोटी थी जब उनके पैरेंट्स अलग हो गए थे। कैटरीना की 6 बहनें और 1 भाई है। इसके बाद मां ने ही उनकी और बाकी भाई बहनों की परवरिश की। कैट की मां सुजैन, पेशे से वकील और सोशल वर्कर हैं। पिता, तलाक के बाद यूएसए शिफ्ट हो गए और फिर कैटरीना उनसे कभी नहीं मिलीं।  कैटरीना ने कई मौकों पर अपनी मां के बारे में कहा है कि आज वो जहां है, अपनी की बदौलत हैं और पिता का प्यार उन्हें कभी नहीं मिल पाया।

PunjabKesari

कैट की तरह ही उनके भाई बहन टैलेंटेड और वेल सेटल हैं। कैट की 3 बड़ी बहनें हैं और 3 उनसे छोटी हैं और एक बड़ा भाई है। स्टेफनी टर्कोट उनकी सबसे बड़ी बहन हैं। स्टैफनी और उनकी बहन क्रिस्टीन राफेल ड्यूरान स्पेंसर, दोनों ही मैरिड हैं और होममेकर हैं।कैट के भाई सबेस्टियन टर्कोट फर्नीचर डिजाइनर हैं। वह बच्चों में दूसरे नंबर पर हैं। कैट की बहन नताशा टर्कोट, ज्वैलरी डिजाइनर हैं और मैलिस्सा ट्रकोट रॉबर्ट्स मैथ्स की टीचर हैं। कैट की छोटी बहन सोनिया टर्कोट फोटोग्राफर हैं। कैटरीना और उनकी बहन इसाबेल कैफ, दोनों ही एक्टर हैं। जहां कैट ने फिल्म बूम से डेब्यू किया इसाबेल ने टाइम टू डांस से डेब्यू किया। वह बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। कैटरीना के नाम से जुड़ा भी एक इंट्रस्टिंग किस्सा है। कैटरीना का असली नाम कैटरीना टर्कोट (Katrina Turquotte) है लेकिन प्रॉड्यूसर अनीता श्राफ ने इसे चेंज करवाया था क्योंकि उनको लगता था कि सरनेम कैफ हो तो इसे याद रखना आसान होगा। इसलिए सिर्फ कैटरीना और इसाबेल ही अपने नाम के साथ कैफ लगाती हैं क्योंकि दोनों ही बॉलीवुड से जुड़ी हैं।

PunjabKesari

तो देखा आपने कैटरीना की पूरी फैमिली अपनी अलग- अलग पहचान रखती है। अब तो आप जान गए होंगे कैट का मायके और ससुराल परिवार के बारे में।

Related News