03 MAYFRIDAY2024 1:30:23 AM
Nari

सुशांत की मौत से बेहद दुखी हैं ईरान के पूर्व राष्ट्रपति, भावुक ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 04 Jul, 2020 10:38 AM
सुशांत की मौत से बेहद दुखी हैं ईरान के पूर्व राष्ट्रपति, भावुक ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम आज हर किसी को है। उनके फैंस को आज भी ये यकीन नहीं हो रहा कि वो इस दुनिया में नहीं रहे। फैंस लगातार ये गुहार लगा रहे हैं कि सुशांत के मामले की जांच सीबीआई को करनी चाहिए। वहीं दूसरी तरफ पुलिस अपनी तरफ से सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने का हर प्रयास कर रही है। सुशांत के जाने का दुख सिर्फ उनके फैंस को ही नहीं है बल्कि ईरान के पूर्व राष्ट्रपति महमूद अहमदीनेजाद भी सुशांत की मौत से काफी दुखी हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर सुशांत की मौत पर दुख जताया है। 

PunjabKesari

ट्वीट कर जताया दुख 

ईरान के पूर्व राष्ट्रपति महमूद ने ट्वीट कर लिखा, भारत के जाने माने कलाकार सुशांत सिंह की मौत ने हमें मनुष्य के महत्व, महानता और गरिमा को फिर से प्राप्त करने की जरूरत की याद दिला दी है। अमानवीय विश्व प्रशासन को बदलने की जरूरत है। ऐसा इसलिए क्योंकि आत्महत्या तब होती है जब मनुष्य के मानवीय मूल्यों की उपेक्षा की जाती है। 

PunjabKesari

वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत सिंह के केस में लगातार पुलिस जांच जारी है। पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने के लिए कईं कलाकारों से पूछताछ कर रही है। वहीं जहां फैंस सुशांत की मौत के बाद सीबीआई जांच की मंग कर हैं वहीं दूसरी ओर कईं ऐसे बॉलीवुड सितारें भी है जो यहीं मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

Related News