Twitter
You are hereNari

हर लड़की चाहती है अपने पार्टनर में ये 7 कॉमन एटिकेट्स

हर लड़की चाहती है अपने पार्टनर में ये 7 कॉमन एटिकेट्स
Views:- Monday, April 2, 2018-11:37 AM

हर कोई अपनी लाइफ में एटिकेट्स के बेसिक रूल्स को जरूर फॉलो करता है। बातचीत करने के तरीके, कर्टसी और इमोशंस कंट्रोल जैसे कॉमन एटिकेट्स के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन आज हम आपको रिलेशनशिप से जुड़े कुछ एटिकेट्स बताने जा रहे हैं, जिसे हर लड़के को फॉलो करना चाहिए। हर लड़की चाहती है कि उसके पार्टनर में ऐसे कॉमन एटिकेट्स जरूर हो। आइए जानते है कुछ ऐसे कॉमन एटिकेट्स, जिसे फॉलो करके आप रिश्ते को और भी हैप्पी बना सकते हैं।
 

1. स्माइल करते रहना
अगर आपका दिन बुरा रहा है तो भी अपने पार्टनर के साथ नार्मल बिहेव करें। कोशिश करें कि आपके चेहरे पर हमेशा स्माइल हो। आपको खुश देखकर आपके पार्टनर का भी मूड अच्छा रहेगा।

PunjabKesari

2. लंच ऑफर करना
अगर आपने अपने पार्टनर को घर बुलाया है तो उसे लंच ऑफर करना न भूलें। इसके अलावा अगर आपका कोई फ्रेंड घर आया है तो उसे भी लंच ऑफर जरूर करें।
 

3. ब्रेकअप करना
कभी भी सोशल मीडिया, ईमेल, फोन करके और टेक्स्ट मैसेज द्वारा ब्रेकअप न करें। यह रूड बिहेवियर होता है। इसकी बजाए आप फेस टू फेस अपने पार्टनर को सारी बात बताकर करके आराम से ब्रेकअप करें।
 

4. बाई तरफ चलना
लड़कों को हमेशा लड़कियों के बाईं हाथ की तरफ ही चलना चाहिए। ऐसा करना एटिकेट्स माना जाता है।

PunjabKesari

5. च्युइंगम चबाना
अगर अपने पार्टनर के साथ टाइस स्पेंड करते हुए आप च्युइंगम चबा रहे हैं तो आवाज न करें। इससे आपका इम्प्रैशन बिगड़ सकता है।
 

6. डिनर प्लान
हर लड़की चाहती है कि अगर वह अपने पार्टनर के साथ लंच या डिनर पर जाए तो वह उसके साथ एटिकेट्स दिखाएं। वह उसे चेयर ऑफर करने के साथ-साथ खाना ऑर्डर करने के लिए भी कहें।
 

7. फोन चेक करना
कभी अपने पार्टनर से पूछे बिना उनका फोन चेक न करें। इसके अलावा अगर वह आपको कोई फोटो दिखा रहा है तो इसे स्वाइप करके दूसरी फोटो देखने की कोशिश न करें। उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News