27 OCTWEDNESDAY2021 12:57:53 PM
Nari

अपने बचपन को याद कर बोली  ईशा देओल - मैंने भी किया है रिक्शा-ट्रेन में सफर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2021 05:05 PM
अपने बचपन को याद कर बोली  ईशा देओल - मैंने भी किया है रिक्शा-ट्रेन में सफर

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और एक्ट्रेस व सांसद हेमा मालिनी  की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपना बचपन बहुत ही साधारण तरीके से निकाला था। आम बच्चों की तरह उन्होंने भी रिक्शा-ट्रेन में सफर किया था।  ईशा देओल ने खुद एक इंटरव्यू में इसका जिक्र किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आखिर क्यों वह अपनी बेटियों को मीडिया से दूर रखती हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में दिए  इंटरव्यू में ईशा ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि  उनकी परवर‍िश स्टारकिड की तरह नहीं बल्क‍ि नॉर्मल बच्चों की तरह हुई है। वह कहती हैं कि भले ही उनके  पेरेंट्स सुपर स्टार हैं, लेकिन उन्होंने हमें अनुशासन और जमीन से जुड़े रहना सिखाया है। एक्ट्रेस कहती है कि  मेरा बचपन एकदम सामान्य था जिसका पूरा श्रेय मैं अपने मां-बाप को  ही देना चाहती हूं। 

PunjabKesari
ईशा आगे बताती हैं कि वह  जिस स्कूल में पढ़ी थी  वहां भी आम बच्चों की तरह उनसे बर्ताव किया जाता था। उन्होंने कहा कि मैंने  रिक्शा में सफर किया है. मैं उस समय बहुत सारे स्पोर्ट्स खेलती थी और देश के अलग-अलग जगह टूर्नामेंट्स पर ट्रेन में गई हूं। उन्होंने  पैपराजी की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा मेरे परिवार और मुझे बहुत सम्मान दिया है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस बोली- जब भी मैं फोटो खिंचवाने में सहज नहीं होती हूं तो वो मुझे क्लिक नहीं करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे बच्चे, मेरे पति, परिवार सिर्फ मेरे लिए हैं, और मैं उन्हें निजी रखना पसंद करती हूं। मैं एक पब्लिक फिगर हूं और मैं अपने बच्चों को सामान्य बचपन देना चाहती हूं।

PunjabKesari
 ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ साल 2012 में शादी की थी।  ​इसके बाद 20 अक्टूबर 2017 को उनकी पहली बेटी राध्या तख्तानी का जन्म हुआ। राध्या के बाद ईशा देओल ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को 10 जून 2019 को जन्म दिया। 
 

Related News