27 APRSATURDAY2024 8:30:59 AM
Nari

ग्रैंड सेलिब्रेशन में अंबानी परिवार से लेकर सेलेब्स ने Homegrown brands  को किया प्रमोट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Mar, 2024 07:28 PM
ग्रैंड सेलिब्रेशन में अंबानी परिवार से लेकर सेलेब्स ने Homegrown brands  को किया प्रमोट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में 'हेरिटेज इंडिया' थीम वाली रात थी, और हमने वास्तव में कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाले लुक देखे गए। सोनम कपूर और नताशा पूनवाला ने घरेलू ब्रांड पर भरोसा किया और यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके लुक वाकई शानदार और सबसे हटकर थे। चलिए जानते हैं इस ग्रैंड समारोह में किस- किस ने किया घरेलू ब्रांडों पर भरोसा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JODI (@thejodilife)

ईशा अंबानी

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने  का बेहद शानदार आउटफिट पहना था। ब्रैंड ने अपने पेज पर उनकी तस्वीर शेयर कर लिखा था- @anaitashroffadajania ने एक कस्टम JODI हैंड ब्लॉक प्रिंट बनाने और जामनगर में शादी से पहले के समारोहों के लिए प्यारी ईशा अंबानी  के लुक के लिए हमारे साथ सहयोग किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

सोनम कपूर 

सोनम कपूर ने अपना लुक साझा करते हुए लिखा था- "चूंकि रात विरासत को समर्पित थी, इसलिए लद्दाख की पारंपरिक पोशाक का परिचय।"  बनारस के कारीगरों द्वारा रेशम से तैयार किए गए इस पहनावे में ऊर्जा और ज्ञान का प्रतीक जटिल फीनिक्स कढ़ाई थी, जिसमें शांति और समृद्धि का प्रतिनिधित्व करने वाली क्रेन की आकृति थी। “विरासत की थीम को आगे बढ़ाने के लिए मैंने अपने @kaveeta.सिंह @kapoor.sunita और @priya27ahoja के गहने पहने।

नताशा पूनावाला

नताशा पूनावाला ने इस खास मौके पर पंकज एस हेरिटेज लेबल की सफेद चिकनडोजी साड़ी चुनी थी। उन्होंने अपने लुक को रत्नजड़ित सुनहरे रंग की चोली के साथ जोड़ा और अपने बालों को गजरे से सजी एक चोटी वाली पोनीटेल  में स्टाइल किया। नताशा ने खूबसूरत सुनहरी झुमकी, एक अंगूठी, कड़ा और बाजूबंद के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने पहनावे को सिल्वर मिनी बैग के साथ स्टाइल किया। उनके बोल्ड आई मेकअप लुक, हाइलाइटेड गाल और पीच लिपस्टिक शेड ने उनके अभूतपूर्व स्टाइल में एक ग्लैमरसपन जोड़ दिया।

 

हस्तनिर्मित बैग

 

अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों को अनूठे प्री-वेडिंग उपहार  दिए थे। नव स्थापित पशु पुनर्वास केंद्र, वंतारा को श्रद्धांजलि देते हुए यह उपहार कस्टम-डिज़ाइन किए गए डफ़ल बैग थे जो शेर, बाघ, तेंदुए, हाथी और हिरण सहित भव्य हाथ से चित्रित जानवरों के रूपांकनों से सजे थे। बॉम्बे आर्टिसन कंपनी द्वारा निर्मित, ये हस्तनिर्मित बैग क्रूरता-मुक्त चमड़े से बने थे, सफेद और बेज रंग में, विशेष सोने के बकल और चेन विवरण के साथ। इसमें आवाजाही में आसानी के लिए समायोज्य ट्रॉली पहिये भी शामिल हैं।

Related News