18 MAYSATURDAY2024 7:05:46 AM
Nari

Met Gala: रियल फैशनिस्टा हैं दीया मेहता, डायमंड-स्टडेड 'राधा-कृष्ण' हेयर ज्वेलरी से खिंचा सब का ध्यान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 May, 2023 05:05 PM
Met Gala: रियल फैशनिस्टा हैं दीया मेहता, डायमंड-स्टडेड 'राधा-कृष्ण' हेयर ज्वेलरी से खिंचा सब का ध्यान

बिजनेसमैन आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता एक रियल फैशनिस्टा हैं, जो किसी भी लुक को आसानी से कैरी कर लेती हैं और सब का ध्यान भी खींच लेती हैं। हाल ही में फैशन इवेंट मेट गाला में उन्होंने शिरकत की और अपने शानदार लुक से सबका ध्यान खींचा। 

PunjabKesari

दीया मेहता ने पहनी थी प्रबल गुरुंग की ड्रेस

इवेंट के लिए दीया ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का ब्लैक और एमराल्ड ग्रीन कलर का गाउन पहना था। उनकी ड्रेस में ग्रीम कलर की प्लीटेड सैटिन स्कर्ट के साथ एक बैल्क कलर की यूनिक डिजाइन वाली ब्लाउज थी, जो उनके आउटफिट को ग्लैमरस टच दे रही थी। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक आईलाइनर, डिफाइन्ड ब्रो और ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक के साथ मिनिमल रखा था।

PunjabKesari

दीया मेहता ने दिया अपने लुक में देसी टच

दीया ने अपने बालों की चोटी बनाई और डायमंड के हेयर एक्सेसरी के साथ इसे स्टाइल किया। उनकी हेयर एक्सेसरी के सबसे खास बात ये थी जो उसमें भगवान कृष्ण और राधा की छवि उकेरी गई थी और उसको चारों तरफ से सफेद, हरे और गुलाबी रंग के स्टोन लगे थे।

PunjabKesari

दीया ने अपने इंस्टा आकंउट पर शेयर की फोटोज

दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने मेट गाला लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरे लिए फैशन सभी बाधाओं को तोड़ने और संस्कृतियों के सम्मिश्रण के बारे में है ... और आज ऐसा करने का सही तरीका लग रहा था! मैं इस शानदार @prabalgurung की ड्रेस को इंडियन टच देकर इस ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर अपने देश को Represent करते हुए बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं !'' 

PunjabKesari

बता दें दीया अपने गजब के फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। इससे पहले, 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' (NMACC) के  inauguration के दूसरे दिन दीया ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिस पर कलरफुल फ्लोरल वर्क किया गया था। अपने लुक को माथा पट्टी, नथ और डायमंड चूड़ियों से एक्सेसराइज किए हुए वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

Related News