30 APRTUESDAY2024 7:57:49 AM
Nari

14 मई को मां बनी दिया मिर्जा ने अब बताई फैंस को Good News, जानिए वजह

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 14 Jul, 2021 12:20 PM
14 मई को मां बनी दिया मिर्जा ने अब बताई फैंस को Good News, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के घर भी एक नन्हा मेहमान आया है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टग्राम पेज के जरिए फैंस को दी है। 

PunjabKesari

आपकों बतां दें कि इसी साल 15 फरवरी को उन्होंने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी की है, और अपने फैंस को शादी के डेढ़ महीने बाद ही प्रेगनेंसी की खबर सुना दी थी, जिस वजह से वह खूब सुर्खियों में भी आई थी। 

PunjabKesari

दिया मिर्जा ने 14 मई को दिया बेटे को जन्म
बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए दिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि एक बच्चा पैदा करने के लिए हमेशा के लिए यह तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से उदाहरण हैं,  हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी (AVYAAN AZAAD REKHI) का जन्म 14 मई को हुआ था,  जल्दी पहुंचने के बाद, नवजात आईसीयू में अथक नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से चमत्कार की देखभाल की गई है। 

PunjabKesari

गर्भावस्था के दौरान मेरी जान को भी खतरा था
अपनी जल्द प्रेगनेंसी को लेकर दिया ने बताया कि मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक मुझे एक ऑपरेशन करना पड़ा, जिससे मुझे गंभीर संक्रमण 'सेप्सिस' खतरा बढ़ गया था, जिससे मेरी जान को भी खतरा था। शुक्र है, हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने आपातकालीन सी-सेक्शन के जरिए से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म सुनिश्चित किया।

PunjabKesari

अव्यान जल्द ही घर आएगा
दिया ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'हमारे पास उन सभी को धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं जो आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में हमारी मदद करना जारी रखते हैं। अव्यान और मेरा उपचार, पोषण कर रहे हैं। अव्यान जल्द ही घर आएगा, जिसके इंतजार में उसकी बड़ी बहन समाइरा है और उसके दादा-दादी उसे अपनी बाहों में पकड़ने का इंतजार कर रहे है।
 

दीया ने आगे लिखा कि मेरे चाहने वाले और फैंस को मैं शुक्रिया। आपकी चिंता हमारे लिए बहुत मायने रखती है अगर यह न्यूज पहले शेयर करना मुमकिन होता तो हम जरुर करते, आपके प्यार, विश्वासऔर दुआओं के लिए शुक्रिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

Related News