08 JULWEDNESDAY2020 6:07:32 AM
Nari

सुशांत की वीडियो शेयर करने पर भड़की दीपिका, कहा- इसे पोस्ट करना ठीक नहीं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Jun, 2020 01:21 PM
सुशांत की वीडियो शेयर करने पर भड़की दीपिका, कहा- इसे पोस्ट करना ठीक नहीं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनकी पुरानी वीडियोज वायरल हो रही है। जिनमें कुछ उनकी शूटिंग की तो कुछ उनकी पर्सनल वीडियो शामिल है। लेकिन वहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सुशांत की वीडियोज को इस तरह सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद नहीं आ रहा।

Numbers never mattered to me but I feel proud as an artist ...

दीपिका ने इस पर आपत्ति जताते हुए पैपराजी के एक पोसट पर कटाक्ष किया। दरअसल, उन लोगों ने अस्पताल से श्मशान के लिए ले जा रहे सुशांत के शव की वीडियो का कॉमर्शियली यूज किया और इसे मोनेटाइज भी किया। जिसके बाद दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा, ''आपके लिए यह वीडियो न तो लेना ठीक है और न इसे पोस्ट करना। पोस्ट नहीं बल्कि इसे मोनेटाइज करना क्या आपके लिए ठीक है, जबकि आपने संबंधित शख्स या उसकी फैमिली से इसकी रिटेन कंसेंट न की हो।''

Deepika Gets Angry on Questions of her Marriage with Ranveer Singh

दीपिका ने ये भी लिखा कि मेरी रिटेन कंसेंट के बिना मेरी फोटो और वीडियो किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट नहीं किए जा सकते हैं। दीपिका पादुकोण ने का मानना है कि पत्रकारिता के नाम पर ऐसा किया जाना गलत है। बता दें कि दीपिका पादुकोण खुद भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बेहद दुखी हैं। उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा कि इससे पीड़ित लोग खुद को अकेला न समझें उनकी तरह और भी लोग हैं। डिप्रेशन से सिर्फ सही ढंग से निपटने की जरूरत है।

Related News