29 MARFRIDAY2024 1:08:19 AM
Nari

'मैं कमिटमेंट फोबिक नहीं हूं' जब दीपिका पादुकोण के आरोपों पर रणबीर ने दिया था जवाब

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Mar, 2021 11:14 AM
'मैं कमिटमेंट फोबिक नहीं हूं' जब दीपिका पादुकोण के आरोपों पर रणबीर ने दिया था जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कईं जोड़ियां बनती हैं और कईं जोड़िया टूटती हैं। कईं स्टार्स को जीवन भर के लिए प्यार मिल जाता है तो वहीं कुछ की प्रेम कहानी बीच रास्ते में ही अधूरी रह जाती है। इन्हीं में से एक जोड़ी थी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की। फैंस दोनों को न सिर्फ बड़े पर्दे पर पसंद करते हैं बल्कि रियल लाइफ में भी उनकी जोड़ी फैंस को बेहद पसंद हैं लेकिन कहते हैं न कि जो किस्मत में न हो वह चाहकर भी नहीं मिलता है। बस कुछ ऐसा ही हुआ था दीपिका और रणबीर के साथ।

दोनों करीब आए लेकिन...

PunjabKesari

रणबीर और दीपिका के रिलेशन के चर्चे किसी से छिपे नहीं थे। दोनों ने एक साथ कईं हिट फिल्में दी है। दोनों के रिलेशन के चर्चे तब ज्यादा हुए जब फिल्म बचना ए हसीनों में एक साथ नजर आए लेकिन इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बाद दीपिका की लाइफ पर भी बहुत असर पड़ा और उन्होंने कईं दफा बातों ही बातों में इस रिलेशन को लेकर कईं इशारे भी दिए।

दीपिका ने लगाए थे रणबीर पर आरोप

ब्रेकअप के बाद दीपिका ने अपने कईं इंटरव्यूज में रणबीर पर आरोप लगाए थे। यह भी सब जानते हैं कि दीपिका ने इस रिलेशन के खत्म होने के बाद काफी कुछ सहा वह डिप्रेशन का शिकार भी हुईं। वहीं रणबीर के साथ रिलेशन को खत्म करके दीपिका ने भी उनपर कईं आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने तो उन्हें चीटर तक कह डाला था। अब भई दीपिका के इन आरोपों पर रणबीर भी कहां चुप बैठने वालों में से थे।

PunjabKesari

जब रणबीर ने कहा था 'मैं कमिटमेंट फोबिक नहीं हूं'

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने भी दीपिका का नाम लिए बिना उन पर जमकर निशाना साधा था। दरअसल एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था ,' हां मैं एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में था जिन्होंने मेरे बारे में कई बातें कही हैं। उस समय मैंने बस इंडस्ट्री में कदम ही रखा था। रणबीर ने आगे रिलेशनशिप पर बात करते हुए अपने इंटरव्यू में कहा था ,'उस एक्ट्रेस के साथ मेरा रिश्ता नहीं टिक पाया। जिसके बाद हम अलग हो गए। मैं उस शख्स के साथ जीवन में आगे ही बढ़ा। उन्होंने मेरी ग्रोथ में काफी बड़ा हाथ है। उनके साथ रहे जीवन के सभी अनुभवों को मैं याद रखूंगा क्योंकि मैंने उनसे जिंदगी और कमिटमेंट के कई मायने सीखे हैं लेकिन मैं कमिटमेंट फोबिक नहीं हूं।'  

ब्रेकअप के बाद पेरेंट्स से भी दूर हो गए थे रणबीर

PunjabKesari

इतना ही नहीं रणबीर की मानें तो वह इस रिलेशन के खत्म होने के बाद अपने ही पेरेंट्स से दूर हो गए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रेकअप के हर तरफ उनके खिलाफ काफी बातें कहीं जा रही थीं।

हालांकि आज रणबीर और दीपिका दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। रणबीर आलिया के साथ खुश हैं और दीपिका रणवीर के साथ।

Related News