16 SEPMONDAY2024 12:49:11 PM
Nari

Baby Bump दिखाकर भी Troll हो गई Deepika, Yuvika को देख यूजर्स बोले- इसे कहते Photoshoot

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Sep, 2024 09:11 PM
Baby Bump दिखाकर भी Troll हो गई Deepika, Yuvika को देख यूजर्स बोले- इसे कहते Photoshoot

नारी डेस्कः इस समय दीपिका पादुकोण अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। दीपिका के साथ-साथ और भी बहुत दीवाज इस समय प्रेगनेंसी टाइम एंज्वॉय कर रही हैं और जल्दी ही मां बनने वाली हैं जिसमें युविका और दृष्टि धामी का नाम भी शामिल है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर संग अपना मेटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसे देखते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। दीपिका ने अपना बेबी बंप दिखाकर सबकी बोलती बंद कर दी क्योंकि अभी तो बहुत से यूजर्स उन्हें 'फेक प्रेग्नेंसी' कहकर ट्रोल कर रहे थे। अभी अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बेबी बंप दिखाकर दीपिका ने ट्रोर्ल्स का मुंह बंद कर दिया  है लेकिन बावजूद इसके वो फिर ट्रोल हो रही है वो भी अपने मेटरनिटी के बोल्ड फ़ोटोशूट को लेकर। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल, टीवी एक्ट्रेस रही युविका चौधरी भी प्रेग्नेंट हैं और इसे इत्तेफाक कहे या कुछ और… युविका ने भी हाल ही में अपना मेटरनिटी फ़ोटोशूट करवाया है जिसमें वह व्हाइट, ब्लैक, स्किन कलर का गाउन
पहने अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही है।
PunjabKesari, Yuvika maternity Photoshoot
युविका ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट में जितनी भी ड्रेसेज पहनी है वो यूजर्स को बहुत पसंद आई हैं जबकि युविका और दीपिका की लुक की तुलना की जा रही है।
PunjabKesari, Deepika Maternity Photoshoot

यूजर्स को दीपिका का बोल्ड मेटरनिटी शूट इतना पसंद नहीं आया जितना युविका का डिसेंट स्टाइल पसंद आया है। दीपिका ने बिकिनी पर नेट की लोंग मैक्सी जैकेट पहन कर शूट करवाया है तो डेनिम और
ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में भी वो नजर आई। 
PunjabKesari

यूजर्स अब इस बात के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। युविका और दीपिका दोनों का लुक देख कर एक यूज़र ने लिखा- आपका फोटोशूट बहुत अच्छा लग रहा है। फुल ड्रेसअप स्मार्ट लुक अकोर्डिंग तो दीपिका।

 एक ने लिखा- इसे कहते हैं Photoshoot एक ने कहा- Better Than Deepika

बता दें कि इससे पहले युविका ने जो ड्रेस अपने बेबी शॉवर पर पहनी थी वो भी फैंस को बहुत  पसंद आई थी हालांकि दीपिका की अब तक की प्रेग्नेंसी ड्रेसेज तो यूजर्स को पसंद आई लेकिन ये बोल्ड फ़ोटोशूट लोगों को कुछ ज़्यादा ही बोल्ड लगा। वैसे आपको किसका फोटोशूट अच्छा लगा दीपिका या युविका का ? हमें कॉमेंट बॉक्स में जरुर बताएं। 

Related News