Twitter
You are hereNari

Card Ideas: शादी के कार्ड को बनाना है स्पैशल तो यहां से लें आइडियाज

Card Ideas: शादी के कार्ड को बनाना है स्पैशल तो यहां से लें आइडियाज
Views:- Monday, March 12, 2018-3:15 PM

शादी की तारीख तय होते ही घर के सदस्य तैयारियों में जुट जाते है। शादी की तारीख पक्की होने के बाद सबसे पहले कार्ड छपवाएं जाते है, ताकि लोगों को पहले ही इनविटेशन दिया जा सकें। कुछ लोग पुराने सैंपल देखकर ही शादी के कार्ड पसंद कर लेते है तो कुछ अपनी पसंद का डिजाइन चुनकर कार्ड प्रिंट करवाते हैं। शादी की बाकी सभी चीजों की तरह वैडिंग कार्ड का भी यूनिक और डेकोरेटिव होना बहुत जरूरी। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे यूनिक आइडियाज देंगे,जोकि आपके वैडिंग कार्ड को ओर भी स्पैशल बना देंगे। इन वैडिंग को आप शादी के बाद फैंकने की बजाए हसीन यादों के रूप में घर में सजा भी सकते हैं। तो चलिए देखते हैं शादी के कार्ड को स्पैशल और यूनिक बनवाने के कुछ डिफरेंट आइडियाज।

PunjabKesari

कपल थीम कार्ड आइडियाज
आप अपने शादी के कार्ड को स्पैशल बनाने के लिए कपल थीम कार्ड भी बनवा सकते हैं। लव मैरिज करने वाले के लिए तो इस तरह के कार्ड आइडियाज बिल्कुल परफेक्ट हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

क्विल्ड पेपर एनवलप
डिजाइनर कार्ड छपवाने के लिए आप उसपर क्विलिंग भी करवा सकते हैं। इस डिजाइन के कार्ड अलग और यूनिक होने के साथ डेकोरेटिव भी लगते हैं, जिसे आप शादी के बाद घर में सजा सकते हैं।

PunjabKesari

क्रिएटिव वैडिंग कार्ड
अगर आप अपने कार्ड को ओर भी ज्यादा क्रिएटिव बनाना चाहते है तो इस तरह डिजाइन भी सेलेक्ट कर सकते हैं। गोल्डन कवर पेज के साथ आपका कार्ड यूनिक के साथ-साथ रॉयल भी लगेगा।

PunjabKesari

रॉयल कार्ड
अगर आप अपने कार्ड को रॉयल लुक देना चाहते है तो उसे बॉक्स के साथ प्रेजेंट करें। बॉक्स को आप फ्लावर या रिबन लगाकर भी सजा सकती है।

PunjabKesariPunjabKesari

सिपंल कार्ड डिजाइन
अगर आप अपने कार्ड को ओर भी ज्यादा क्रिएटिव बनाना चाहते है तो इस तरह डिजाइन भी सेलेक्ट कर सकते हैं। आप लाल या क्रीम कलर की बजाए इस यूनिक लाइट या डार्क सिल्वर कलर और डिफरेंट डिजाइन के कार्ड भी प्रिंट करवा सकते हैं। इस तरह के कार्ड को देखकर तो हर कोई इम्प्रेस हो जाएगा।

PunjabKesariPunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News