24 APRWEDNESDAY2024 11:53:37 PM
Nari

Bigg Boss OTT: बिग बॉस के घर में फटा कूकर, मची अफरा-तफरी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 13 Aug, 2021 03:35 PM
Bigg Boss OTT: बिग बॉस के घर में फटा कूकर, मची अफरा-तफरी

रियलिटी शो ‘बिग बॉस' इस बार अपने नए अंदाज के चलते खूब सुर्खियां बटौर रहा है। दरअसल, दर्शक इस बार टीवी के चैनल की बजाए ओटीटी पर ‘बिग बॉस' को देख पा रहे हैं। वहीं शो के होस्ट सलमान की बजाए अब फिल्म डायरेक्टर करण जौहर शो को होस्ट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं, दूसरी तरफ शो के कंटेस्टेंट अपने लड़ाई-झगड़ें के चलते शो को पहले दिन से ही मज़ेदार बना रहे है। ‘बिग बॉस’ के घर के  अंदर की मजेदार घटनाएं 24 घंटे वूट सेलेक्ट पर लाइव देखा जा रहा है। 

‘बिग बॉस' के घर में ब्लास्ट हुआ कूकर 
वहीं कुछ दिनों पहले बिग बाॅस में एक ऐसी घटना घटी जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया। दरअसल, कुछ दिन पहले ही शुरु हुए  ‘बिग बॉस' की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। बिग बॉस के घर से एक फोटो वायरल हो रहा है जो चौंकाने वाला है। दरअसल, जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें कूकर ब्लास्ट होता दिखाई दे रहा है, जिसे देख यूजर्स भी काफी हैरान हुए। 

PunjabKesari

 कंटेस्टेंट को पता ही नहीं है कि कुकर में सीटी भी लगानी होती है 
इंस्टाग्राम पर वायरल हुई ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की एक फोटो में दिख रहा है कि गैस स्टोव पर कुकर चढ़ा हुआ है और किसी इस तरफ किसी का भी ध्यान नहीं है ऐसे में कूकर ब्लास्ट हो जाता है। यहां यह भी देखने को मिला है कि  कंटेस्टेंट को पता ही नहीं है कि कुकर में सीटी भी लगानी होती है और कुछ मिनट में फट जाता है।

PunjabKesari

'बिग बॉस ओटीटी’ के घर में कंटेस्टेंट की आंखों में चुभी शमिता शेट्टी
वहीं बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में पहले दिन से ही झगड़े चालू है। घर में जाते ही सबसे पहले विवादों का सामना कर रहीं शिल्पा शेट्टी की पत्नी शमिता शेट्टी कंटेस्टेंट प्रतीक के गुस्से की शिकार होती है।  वहीं हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी  शमिता शेट्टी को घेरते हुए उनकी उम्र को लेकर कमेंट किए। 

Related News