15 NOVFRIDAY2019 1:35:10 AM
Nari

Indian Idol: कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती किया नेहा को 'किस' तो चुप्पी साधे बैठे रहे विशाल-अनु मलिक

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 22 Oct, 2019 12:25 PM
Indian Idol: कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती किया नेहा को 'किस' तो चुप्पी साधे बैठे रहे विशाल-अनु मलिक

सोनी टीवी पर आ रहे इंडियन आइडल 11 दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं कुछ दिन पहले आए एपीसोड पहुंचे एक कंटेस्टेंट मिलन राजपूत ने अचानक ही सिंगर नेहा कक्कड़ को किस कर दी। वहीं इस सीन को देख कर प्रोग्राम को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण, जज विशाल ददलानी व अनु मलिक काफी हैरान हुए। आदित्य नारायण ने तो कंटेस्टेंट को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन वहीं विशाल ददलानी चुप बैठ रहे। 

PunjabKesari,Nari

नेहा के इस जबरदस्त फैन ने न केवल नेहा को किस की बल्कि वह सेट पर नेहा के लिए कई सारे गिफ्ट भी लेकर आया था। उसने अपने हाथ में नेहा के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ था। फैन की इस दीवानगी को देखते हुए नेहा ने उसे गले लगा लिया। उसके बाद प्रतिभागी ने नेहा की गाल पर किस कर दी। यह देखकर नेहा एक दम से पीछे हट गई व अपना चेहरा छुपा लिया।  

PunjabKesari,nari

इस सीन की वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात पर काफी चर्चा हो रही हैं। लोगों ने सवाल उठाते हुए कहा कि इस हरकत पर जज से लेकर मेकर्स ने कुछ किया क्यों नहीं। इतना ही नहीं, टीम द्वारा किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया। वहीं इस तरह के मुद्दों व मामलों पर अपनी नाराजगी दिखाने वाले विशाल ददलानी भी जब चुप व शांति से बैठे रहे तो लोगों ने उनसे उनकी चुपी का कारण पूछा। वहीं एक यूजर ने लिखा, ' सर उस लड़के को चमाट मारनी चाहिए थी। उसकी हिम्मत कैसे हुई मैं, उम्मीद करता हूं कि उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ा गया होगा।'

PunjabKesari,nari

इस पर विशाल ने सोशल मीडिया पर ही कहा कि वह इस मामले में पुलिस को बुलाना चाहते थे लेकिन नेहा ने तय किया कि वह उसे पुलिस को नहीं सौंपेंगी। मिलन राजपूत को सच में मनोवैज्ञानिक की मदद चाहिए। 
 

Related News