25 APRTHURSDAY2024 12:28:19 AM
Nari

कॉमेडी किंग भारती सिंह ने भांगड़ा डालकर सुनाई Good News,  बोली- ये  हर्ष का बच्चा नहीं है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Dec, 2021 10:15 AM
कॉमेडी किंग भारती सिंह ने भांगड़ा डालकर सुनाई Good News,  बोली- ये  हर्ष का बच्चा नहीं है

टीवी की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष ​लंबाचिया के घर खुशियां आने वाली है। यह दोनों जल्द ही माता- पिता बनने जा रहे हैं जिसकी जानकारी भारत ने खुद एक अलग अंदाज में अपने फैंस को दी। पहली बार मां बनने जा रही भारती काफी  एक्साइटेड नजर आ रही है। 

 

पिछले कुछ दिनों से भारती के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थी, जिस पर अब उन्होंने मुहर लगा दी है।  कॉमेडियन ने एक यूट्यूब वीडियो शेयर कर कहा-  जिसका इंतजार किया जा रहा था वो आने वाला है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के साथ- साथ यह भी बताया कि- जब उन्हें पता चला कि वो मां बनने वाली हैं तब उनका रिएक्शन कैसा था। 

PunjabKesari

भारती अपने ही अंदाज में कहती हैं कि इतनी बड़ी खुशखबरी है, वो इसे और छुपाकर नहीं रख सकतीं।  वीडियो में वह बाथरूम में बैठी दिखाई दे रही हैं और कहती हैं कि वो पिछले 6 महीने से जब भी प्रेग्नेंसी टेस्ट करती हैं तो सामने एक कैमरा जरूर रखती हैं, ताकि उस गोल्डन मोमेंट को कैप्चर कर सकें।

PunjabKesari
 जैसे ही किट में डबल लाइन बनती है वह खुशी से पागल हो जाती है। इस दौरान वह भांगड़ा करती भी नजर आ रही है। इसके बाद भारती सोचती हैं कि वो हर्ष को ये खुशखबरी कैसे सुनाएं। इस बीच वह कहती हैं। हर्ष को कैसे बताएं कि ये उनका बच्चा नहीं है! आखिर में वो बता ही देती हैं कि ये बच्चा हम दोनों का है। भारती इस गुड न्यूज को हर्ष के साथ भी कुछ अलग अंदाज में शेयर करती है। वह सो रहे  हर्ष के आस-पास ढेर सारे स्पीकर रखकर इसमें बच्चे के रोने की आवाज प्ले कर देती हैं। पहले तो हर्ष चौंककर उठ जाते हैं फिर वह समझ जाते हैं कि भारती उन्हें  गुड न्यूज दे रही हैं।

PunjabKesari

हर्ष खुशी में कहत हैं-  हम मां बनने वाले हैं।' फिर वह खुद को ठीक करते हुए कहते हैं, 'सॉरी ये मां बनने वाली है, मैं बाप बनने वाला हूं। आप सभी परेशान होने वाले हैं और हम भी परेशान होने वाले हैं क्योंकि बच्चा आने वाला है। हम बहुत खुश हैं।' भारती ने पिछले साल बताया था कि वह बेबी प्लान कर रहे हैं।  हालांकि महामारी की वजह से उन्हें इस प्लानिंग को डिले करने का फैसला लिया था। 

PunjabKesari
 

Related News