04 MARTHURSDAY2021 1:17:26 AM
Nari

OMG! शरीर पर 6 लाख मधुमक्खियां लगा कर खड़ा रहा शख्स, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Oct, 2020 02:06 PM
OMG! शरीर पर 6 लाख मधुमक्खियां लगा कर खड़ा रहा शख्स, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दुनिया के बहुत से लोगों के नाम है। हर व्यक्ति अपनी अनोखी कला से लोगों को हैरान कर अपने नाम कोई न कोई रिकॉर्ड बना लेता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स ने अपने पूरे शरीर पर मधुमक्खियां लगाईं हैं और वह शांत खड़ा है। हिम्मत भरे इस कारनामे के बाद व्यक्ति ने अपना नाम गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल करवा लिया है। 

PunjabKesari

इस अनोखे काम को करने वाले का नाम Ruan Liangming हैं। खबरों की मानें तो वह चीन का रहने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में व्यक्ति पूरी तरह से मधुमक्खियों से ढका हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस युवक के शरीर पर तकरीबन 6,37,000 मधुमक्खियां बैठी थीं। इनमें से 60 रानी मधुमक्खियां थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 

इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है ,' रिकॉर्ड-ब्रेकिंग काम की चर्चा हो रही है - चीन के रुआन लियांगिंग को मधुमक्खियों से प्यार है।'

रुआन ने बताया इससे निपटने का तरीका 

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम बनाने वाले रूआन ने कहा इससे निपटने का सबसे बढ़िया तरीका है आपका शांत रहना। क्योंकि मधुमक्खी को पता होता है कि अगर वह आपको काटेगी तो वह मर जाएगी। वह आपको तब काटती है जब उसे आपसे खतरा महसूस होता है। अगर आप को लगे कि वह आपको काट रही हैं या फिर वह आक्रामण हो रही हैं तो आप खुद को बचाएं और एक्ट रोक दें। 

शांत रहना जरूरी

PunjabKesari

वायरल वीडियो में रूआन शांत खड़े हैं और उन पर मधुमक्खियां डाली गईं। वह तब भी शांत रहे हालांकि उनके आसपास वालों ने इससे बचने के लिए सुरक्षा उपकरण पहने थे लेकिन रूआन ने कोई भी सुरक्षा उपकरण नहीं पहना था।

Related News