04 AUGTUESDAY2020 4:56:13 AM
Nari

पति से अनबन की खबरों के बीच चारु असोपा ने सेलिब्रेट की हरियाली तीज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Jul, 2020 03:24 PM
पति से अनबन की खबरों के बीच चारु असोपा ने सेलिब्रेट की हरियाली तीज

पिछले काफी समय से एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच चारू असोपा हरियाली तीज का त्योहार मनाती नजर आई हैं। चारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हरियाली तीज सेलिब्रेट करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

PunjabKesari

पीले रंग की साड़ी में चारू बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। चारू ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सभी सुंदर महिलाओं को जीवन भर खुशियां, नए अनुभवों से भरे दिन और सकारात्मकता से भरा वातावरण मिले। भगवान शिव और मां पार्वती आपको और आपके परिवार को स्वास्थ्य और समृद्धि का आशीर्वाद दें और आपको बुराई से बचाएं। हैप्पी हरियाली तीज ..!' 

 

चारू की ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही वायरल हो गई हैं। बता दें इन दिनों चारू असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। शादी के एक साल बाद उनकी पति राजीव सेन के साथ अनबन की खबरें आ रही हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं कि दोनों अलग हो रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें चारू के वर्क फ्रंट की तो खबरें सामने आ रही है कि उन्हें एक नया प्रोजेक्ट मिला है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि चारु टीवी सीरियल अकबर बीरबल में हीरा बाई की भूमिका में नजर आएंगी।

Related News