04 AUGTUESDAY2020 2:39:03 AM
Nari

बीजेपी सांसद ने किया वकील, अब होगी सुशांत सुसाइड केस की CBI जांच

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Jul, 2020 01:47 PM
बीजेपी सांसद ने किया वकील, अब होगी सुशांत सुसाइड केस की CBI जांच

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की पुलिस हर तरह से जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं सुशांत के फैंस और कई स्टार्स इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सीबीआई जांच के बीजेपी सांसद ने नियुक्त किया वकील

अब लगता है उनकी ये मांग जल्द ही पुरी होने वाली है। दरअसल, सुशांत की आत्महत्या केस पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सीबीआई जांच कराने के लिए सभी जरूरी दस्तावेजों को तैयार करने में जुटे हुए हैं। इसके लिए सुब्रमण्यम स्वामी ने एक वकील भी नियुक्त कर लिया है। खुद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। 

PunjabKesari

बीजेपी सांसद का धन्यवाद कर रहे लोग 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के तथ्यों को जुटाने और यह देखने के लिए कहा है कि क्या यह सीबीआई जांच के लिए फिट मामला है।' उनके इस ट्वीट के बाद लोग लगातार उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

 

वहीं सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इशकरण सिंह भंडारी ने ट्वीट कर लोगों से इस मामले से जुड़ी रिलेवेंट इंफाॅर्मेशन शेयर करने की अपील की है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्मा गया है।

Related News