20 APRSATURDAY2024 1:09:55 PM
Nari

भूकंप की वीडियो शेयर कर दिव्यांका त्रिपाठी बोली- मैं बहुत एक्साइटेड हूं, लोगों ने लगा दी क्लास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Mar, 2023 12:13 PM
भूकंप की वीडियो शेयर कर दिव्यांका त्रिपाठी बोली- मैं बहुत एक्साइटेड हूं, लोगों ने लगा दी क्लास

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी उनमें से है जिन्हें अकसर लोगों का प्यार ही मिला है। वह छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड बहू ही नहीं बल्कि टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं, इसलिए उन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके कारण फैंस उनसे नाराज हो गए हैं और उनकी क्लास भी लगा रहे हैं। 

 
याद हो कि कुछ दिनों पहले देश के कई हिस्सों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। जहां भूकंप के चलते दहशत फैल गई थी तो वहीं दिव्यांका इसे लेकर काफी खुश नजर आई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया, जिस पर वह अपना  एक्साइटमेंट जाहिर कर रही हैं। लोग उनकी इस हरकत से बेहद नाराज हैं और उन्हें जमकर  ट्रोल  कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari
दरअसल दिव्यांका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कहती सुनाई दे रही है-  'ये बहुत रोमांचक है क्योंकि मैं अपनी जिंदगी का पहला भूकंप का झटका महसूस कर रही हूं... मैं इस वक्त चंडीगढ़ में हूं और यहां गली मोहल्ले से सब लोग नीचे आ गए हैं। ये एक्साइटिंग है, अभी के लिए, जब तक ज्यादा नहीं होता'। इस दौरान उनके पीछे काफी अंधेरा दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari
इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग हैरानी में पड़ गए हैं कि भूकंप को लेकर कोई कैसे खुश हो सकता है। एक यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा-  'भूकंप का असर मैडम के दिमाग पर पड़ गया है।' वहीं एक अन्य ने लिखा-  'इसका दिमागी संतुलन खराब हो गया है ड्रामा करते-करते.'
 

Related News