29 APRMONDAY2024 1:47:07 AM
Nari

Banarasi-Silk का कभी Sharara सूट तो कभी पहना Jumpsuit, देखिए Aditi Rao Hydari की 6 Brocade Silk outfits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Aug, 2023 06:55 PM

हर साल 7 अगस्त को देशभर में नेशनल हैंडलूम डे मनाया जाता है। हैंडलूम यानि हाथ का बना। वैसे बहुत सी दीवाज, हैंडलूम साड़ी ही पहनती हैं ताकि हमारे श्रमिक- बुनकर, कारीगरों को अधिक से अधिक काम मिले और अपना कल्चर भी प्रमोट हो। साड़ियों की बात करें तो अदिति राव हैदरी के पास ट्रडीशनल साड़ियों की एक अच्छी कलैक्शन है।  फैशन शो, इवेंट्स, शादी पार्टीज में वह इन साड़ियों को पहने दिखती हैं। लोगों को अदिति का फैशन बहुत ही रॉयल लगता है चलिए आपको बेस्ट हैंडलूम साड़ी और बनारसी सिल्क फैब्रिक में बने कुछ उनके बेस्ट आउटफिट्स आपको दिखाते हैं।

1. अदिति राव हैदरी ने ब्लैक-गोल्डन सिल्क कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्यूलरी कैरी की थी। लोगों को अदिति का ये लुक बहुत रॉयल लगा था।

PunjabKesari

2. अदिति बनारसी-ब्रोकेड सिल्क में  सिर्फ साड़ियां ही नहीं पहनती बल्कि बनारसी सिल्क को मॉडर्न ट्विस्ट देकर यूनिक ड्रेसेज भी वियर करती हैं। एक इवेंट के दौरान उन्होंने  पिंक ब्रोकेड सिल्क में एक जंपसूट स्टाइल ड्रेस वियर की थी। यंग गर्ल्स इसे कॉपी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

3. ड्रेस के साथ एक्सपेरीमेंट करते हुए अदिति ने ग्रीन ब्रोकेड सिल्क का शरारा सूट पहना था। वैसे अगर आपके पास पुरानी सिल्क की साड़ी पड़ी है तो आप भी कुछ ऐसा ड्रेस स्टिच करवा सकती हैं।

PunjabKesari

4. अदिति ने अपने इंस्टा पर एक ब्लेक ड्रेस वियर की थी जो साड़ी जैसी लुक दे रही थी। ड्रेस के साथ ब्रोकेड जैकेट थी। है ना खूबूसरत ड्रेस।

5. कांस के दौरान अदिति राव ने सब्यसाची मुखर्जी की हैंड डाई-आइवरी आरगेंजा साड़ी पहनी थी जिसके बॉर्डर पर भी मैचिंग वर्क था।

PunjabKesari

6. अदिति ने तरुण तहिलियानी का लहंगा वियर किया था। लहंगा आइवरी-क्रीम नेटेड था लेकिन इसके साथ अदिति ने पिंक ब्रोकेड ब्लाउज पहना था। ज्वेलरी भी एकदम ट्रडीशनल थी।

PunjabKesari

Related News