28 APRSUNDAY2024 9:55:58 PM
Nari

दिव्या दत्ता के घर पहुंचा 51 हजार का बिजली बिल, एक्ट्रेस बोलीं- शगुन देना है क्या?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Jul, 2020 10:04 AM
दिव्या दत्ता के घर पहुंचा 51 हजार का बिजली बिल, एक्ट्रेस बोलीं- शगुन देना है क्या?

बी-टाउन के सटार्स  लॉकडाउन के बाद भारी भरकम बिल से परेशान हैं। इस बिल का झटका जहां पहले तापसी पन्नू को लगा वहीं अब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी बढ़ते बिल की शिकायत की है। दिव्या दत्ता कोई पहली स्टार नहीं है जिन्हें बिजली के बिल का झटका लगा है इससे पहले  एक्टर अरशद वारसी, हुमा कुरैशी और सोहा अली खान ने भी  बढ़ते बिल की शिकायत दर्ज करवाई थी। 

PunjabKesari

5100 हजार आया बिल

वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का भी इस महीने हजारों में बिल आया है। जिसकी शिकायत भी एक्ट्रेस ने की। बिजली के बिल के देखकर हैरान हुई  दिव्या दत्ता ने  हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस की जानकारी देते हुए लिखा, ' डियर टाटा पॉवर..ये क्या हो रहा है.एक महीने का बिल 51,000 रुपए.। शगुन देना है क्या लॉकडाउन का। कृपया इसे ठीक करें। अब अपने बिल को देख नाराज होने वाली दिव्या दत्ता ने बिजली कंपनी को इसके बाद फटकार लगाई और इस मामले को जल्द सुलझाने का निवेदन भी किया। 

बाकी सेलेब्स ने भी लगाई फटकार

वहीं आपको बता दें कि दिव्या दत्ता से पहले बाकी सेलेब्स भी बढ़ते बिजली के बिल के कारण कंपनी वालों को फटकार  लगा चुके हैं । अब भई इस बढ़ते बिजली के बिल से सिर्फ सितारें ही नहीं बल्कि आम लोग भी परेशान हैं। 

Related News