14 JUNMONDAY2021 12:24:29 PM
Nari

उसने मेरा 2 बार इस्तेमाल किया...बाद में मुझे छोड़ दिया, Shilpa ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर लगाए थे आरोप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 May, 2021 03:40 PM
उसने मेरा 2 बार इस्तेमाल किया...बाद में मुझे छोड़ दिया, Shilpa ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर लगाए थे आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भले ही बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपना लाइफ पार्टनर बनाया हो लेकिन इससे पहले इनका नाम कई स्टार के साथ जुड़ चुका है। शिल्पा और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे तो हर जगह छाए रहते थे। शिल्पा अक्षय के साथ बेइंतहा प्यार करती थी और उन्होंने तो एक्टर के साथ पूरी जिंदगी बिताने के बारे में सोच लिया था लेकिन आखिर में उन्हें धोखा मिला।

अपने इस धोखे के बारे में शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था। शिल्पा ने  कहा था कि “अक्षय ने मेरा दो बार इस्तेमाल किया और फिर धोखा देकर छोड़ दिया। अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को भरोसे में लेने के लिए उससे झट से मंगनी कर लेते थे। वह देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई के मशहूर मंदिर में ले जाते थे, भगवान को साक्षी मानकर शादी करने का वादा भी करते थे। लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई नई लड़की आती, वो अपने सारे वादे और कसमे भूल जाते थे। शादी से भी साफ मुकर जाते थे।”

ट्विंकल के लिए अक्षय ने छोड़ाः शिल्पा

शिल्पा के मुताबिक जब उनकी जिंदगी में ट्विंकल आई तो अक्षय ने उन्हें धोखा दिया। अक्षय शिल्पा का पहला प्यार थे। दोनों फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट पर एक-दूसरे के नजदीक आए और उस वक्त अक्षय रवीना को डेट कर रहे थे। रवीना और अक्षय के प्यार के चर्चे तो हर जगह मौजूद थे। कहा जाता है कि इनकी सगाई भी हो चुकी थी। शिल्पा ने लिए अक्षय ने रवीना को छोड़ा था। भले ही रियल लाइफ में इनकी जोड़ी ना बनी हो लेकिन रील लाइफ में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूट गई थी शिल्पा

अक्षय के साथ ब्रेकअप के बाद शिल्पा को खुद को संभालने में काफी वक्त लगा। फिर शिल्पा ने किसी एक्टर को नहीं बल्कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा को डेट किया और उनकी दूसरी पत्नी बनने का फैसला लिया। राज से शादी करने पर भी लोगों ने शिल्पा पर कई तरह के इल्जाम लगाए लेकिन एक्ट्रेस ने कभी किसी की परवाह नहीं की। शिल्पा आज राज के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है पति और 2 बच्चों के साथ खुशहाल भरी जिंदगी बिता रही है।

वही अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर अपना घर बसाया। दो बच्चों के पिता अक्षय आज अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं।
 

Related News