12 AUGFRIDAY2022 7:56:41 AM
Nari

जैस्मीन से पहले इस क्रिकेटर की बीवी के साथ रिलेशनशिप में थे अली गोनी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Jan, 2021 04:27 PM
जैस्मीन से पहले इस क्रिकेटर की बीवी के साथ रिलेशनशिप में थे अली गोनी

एक्टर अली गोनी बिग बॉस 14 में अच्छा खेल रहे हैं। लोग भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। वही, बीते एपिसोड में देखने को मिला कि जैस्मीन के घर से जाने पर अली बुरी टूट जाते हैं और खूब रोते हैं इन दोनों के बीच के प्यार को देख शो के होस्ट सलमान खान की भी आंखे नम हो जाती है। अली गोनी जैस्मीन भसीन से शादी करना चाहते हैं। अली जैस्मीन को स्पॉट करने के लिए ही घर में आए थे और दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

नताशा के साथ था अली का अफेयर

कम ही लोग जानते हैं कि अली एक बार पहले प्यार में धोखा खा चुके हैं। शायद इसीलिए अब वह जैस्मीन को खोने से डरते हैं। जी,हां अली नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में थे। नताशा अब क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी है और एक बच्चे की मां भी। नताशा और अली का लंबे वक्त तक अफेयर चला। एक इवेंट के दौरान अली की मुलाकात नताशा से हुई थी। इसी के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी। इनका अफेयर काफी चर्चा में रहा था। बाद में फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अली नताशा को भूल नहीं पा रहे थे और उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया और नताशा के साथ नच बलिए में हिस्सा लिया। शायद किस्मत को इनका रिश्ता मंजूर नहीं था। नताशा की मुलाकात हार्दिक पांड्या से हुई और नताशा ने उन्हें अपना लाइफ पार्टनर चुना।

रोमी भल्ला के किरदार से हुए फेमस 

अली गोनी टीवी के फेमस एक्टर हैं। अली गोनी के परिवार में पेरेंट्स के अलावा भाई अर्सलान गोनी और दो बहने हैं। अली ने अपने करियर की शुरुआत 'स्प्लिट्सविला 5' से की थी। इनका निक नेम अली बाबा है। अली गोनी टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला के किरदार से सुर्खियों में आए थे। अली को ऊंचाई से डर लगता है।

जैस्मीन से करना चाहते है शादी

वही बिग बॉस के घर की बात करें तो जैस्मीन और अली की जोड़ी लोगों को काफी पंसद आई। अली ने यह भी कहा था कि अगर जैस्मीन के घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो वह एक्ट्रेस से रिश्ता तोड़ देंगे क्योंकि घरवालों के खिलाफ जाकर वह अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते। उन्होंने कहा था कि वह जैस्मीन से हमेशा-हमेशा के लिए बात बंद कर देंगे। वही जैस्मीन अली को पाने के लिए हर हद को पार कर देना चाहती है। अब जैस्मीन के घर से बाहर जाने के बाद अली काफी दुखी है।

खैर अब देखना होगा कि अली और जैस्मीन का रिश्ता शादी तक पहुँचता है या नहीं और अली कब तक बिग बॉस के घर में टिक पाते हैं।

Related News