16 APRTUESDAY2024 9:10:24 PM
Nari

कोरोना वायरस की वजह से बिग-बी ने कैंसिल किया ‘Sunday meet’

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 16 Mar, 2020 11:22 AM
कोरोना वायरस की वजह से बिग-बी ने कैंसिल किया ‘Sunday meet’

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भला कौन नहीं जानता। उनसे मिलने के लिए उनके फैंस न जाने कितने दिन इंतजार में लगे रहते है। यह इंतजार तब खत्म होता है जब हर रविवार ‘Sunday meet’ होती है। लेकिन इस बार उनके फैंस उनकी झलक नहीं देख पाए और वो भी एक वायरस के कारण। यह महामारी इतनी ज्यादा फैल गई है कि हर कोई इससे अपनी दूरी बनाए बैठा है। अब ऐसे में अमिताभ जी भी अपने फैंस  भला ही चाहते है तभी तो उन्होंने यह संडे मीट कैंसिल की है। 

उन्होंने एक पोस्ट के जरिए लिखा कि 'Sunday का दर्शन Jalsa पे cancel है , कृपया कोई वहाँ जमा ना हों आज श्याम को, सुरक्षित रहें' इस पोस्ट में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि उन्हें अपने फैंस की उतनी ही कदर है जितनी उनके फैंस को उनसे प्यार। बतादें कि वो अक्सर अपने चाहने वालों से हर रविवार मिलते है। यह उनका प्रतिआभार व्यक्त करने का एक तरीका है। बतादें कि इससे पहले उन्होंने कोरोना की क्लास लगाते हुए एक पोएम भी पोस्ट की थी। इस पोस्ट ने लोगों की वाहवाही भी बटौरी और बहुत सारा प्यार भी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“बहुतेरे इलाज बतावें ,जन जनमानस सब , केकर सुनैं, केकर नाहीं, कौन बताए इ सब ; केयु कहिस कलौंजी पीसौ, केयु आँवला रस केयु कहस घर म बैठो, हिलो न ठस से मस ईर कहेन औ बीर कहेन, की ऐसा कुछ भी Carona , बिन साबुन से हाथ धोई के ,केहू के भैया छुओ न ; हम कहा चलो हमौ कर देत हैं , जैसन बोलैं सब आवय देयो , Carona-फिरोना , ठेंगुआ दिखाऊब तब !" ~ अब

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Mar 12, 2020 at 11:07am PDT

Related News