28 APRSUNDAY2024 5:20:22 PM
Nari

आलिया भट्ट के पास है Earrings का यूनिक कलेक्शन, पार्टी हो या वेडिंग एक्ट्रेस से लें Ideas

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Jul, 2023 01:27 PM
आलिया भट्ट के पास है Earrings का यूनिक कलेक्शन, पार्टी हो या वेडिंग एक्ट्रेस से लें Ideas

अपनी चुलबुली अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कारण फैंस से सुर्खियां ले रही हैं। वहीं इस दौरान उन्हें एक से बढ़कर एक आउटफिट में देखा जा रहा है। आलिया का लुक देखने के बाद लड़कियां उनसे बहुत ही जल्दी इंस्पायर्ड हो रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस के पास सिर्फ ट्रेडिशनल कपड़े ही नहीं बल्कि उनके पास काफी अच्छे ईयररिंग्स भी हैं। ऐसे में अगर आप पार्टी या फिर वेडिंग में ईयररिंग्स डालने के लिए आइडियाज देख रही हैं तो एक्ट्रेस की यूनिक कलेक्शन पर एक नजर डाल सकती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मूवी प्रमोशन के दौरान इस तरह के ईयररिंग्स कैरी किए थे। ऐसे में अगर आप कुछ सिंपल और क्लासी आइडियाज की तराश कर रही हैं तो इस तरह के ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप वेस्टर्न ड्रेस के साथ सिंपल बालियां पहनने की सोच रही हैं तो आलिया की यह सिल्वर बालियां एकदम अच्छा ऑप्शन रहेगी। सिंपल लुक के साथ आप पार्टी में सबसे हटके दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल-गोल सिंपल ईयररिंग्स भी आपको एकदम हटके लुक देंगे । किसी भी तरह की ड्रेस के साथ आप इन्हें कैरी करके वेडिंग में खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस के गोल्डन और व्हाइट स्टॉन ईयररिंग्स भी आपको हटके लुक देंगे। खासकर किसी वेस्टर्न गाउन टाइप ड्रेस के साथ आप ऐसे ईयररिंग्स पहन सकती हैं।

PunjabKesari

आलिया के यह रेड ईयररिंग्स भी काफी सुंदर हैं। सूट या फिर प्लाजो ड्रेस के साथ आप इन्हें आसानी से कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल ईयररिंग्स की अगर आप तलाश कर रही है तो एक्ट्रेस के यह हर्ट शेप ईयररिंग्स काफी अच्छे हैं। खासकर सिंपल सॉबर लुक आपको सबसे हटके लुक देगी। 

PunjabKesari

व्हाइट पर्ल ईयररिंग्स की अगर आप तराश कर रही हैं तो एक्ट्रेस के यह ऑवरसाइज्ड ईयररिंग्स भी काफी अच्छे हैं। खासकर साड़ी के साथ आप इन्हें आसानी से कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हैवी ईयररिंग्स के लिए आप आलिया के यह वाली ईयररिंग्स आसानी से कैरी कर सकती हैं। सूट के साथ आपको यह ईयररिंग्स सबसे हटके और अलग लुक देंगे। 

PunjabKesari

ब्लैक और गोल्डन झुमकी वाले ऑवरसाइज्ड ईयररिंग्स भी आप गॉर्जियस दिखने के लिए ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सूट या फिर किसी हैवी ड्रेस के साथ आपको इस तरह के ईयररिंग्स सबसे हटके लुक देंगे। 

PunjabKesari

साड़ी के साथ एक्ट्रेस के यह थ्री डी शेड्स ईयररिंग्स भी काफी अच्छे लगेंगे। गोल्डन, सिल्वर और ब्लू प्रिंट आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा फ्लॉरिश करेगा। ऐसे में अगर आप कुछ हटके ट्राई करने का सोच रही हैं तो इन्हें आसानी से कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News