27 APRSATURDAY2024 1:33:41 AM
Nari

8 साल में इतनी बदल गई आयशा टाकिया, पहचानना हुआ मुश्किल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Apr, 2019 09:50 AM
8 साल में इतनी बदल गई आयशा टाकिया, पहचानना हुआ मुश्किल

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। 10 अप्रैल 1986 को मुंबई के एक गुजराती परिवार में जन्मी आयशा पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही है। आयशा के पिता गुजराती और मां मुस्लिम है।

2004 में की बॉलीवुड में एंट्री

आयशा ने 2004 में फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में एंट्री की। इस फिल्म में उनके लुक को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद उन्होंने दिल मांगे मोर, सोचा ना था, डोर, कैश, संडे, दे ताली, वॉन्टेड, पाठशाला जैसी फिल्मों में काम किया। आखिरी बार आयशा 2011 में आई फिल्म 'मोड़' में नजर आईं थी।
PunjabKesari,ayeshia takia

बिजनेसमैन फरहान आजमी से की शादी

2009 में आयशा ने बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी की, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। दोनों का एक बेटा भी है मिखाइल। अब आयशा अपने पति के कारोबार में ही हाथ आजमा रही हैं।
PunjabKesari, ayeshia takia with hubby

समय के साथ पूरी तरह बदला आयशा का लुक

पिछले 7-8 सालों से आयशा के लुक बिल्कुल बदल गया है।
PunjabKesari, ayeshia takia

फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद जब आयशा को एक इवेंट में देखा गया तो सभी उनको देखकर हैरान रह गए। दरअसल, आयशा ने लिप सर्जरी करवाई थी, जिसकी वजह से उनके होंठ काफी मोटे लग रहे थे।
PunjabKesari, ayeshia takia

ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं आयशा

भले ही आयशा ने इस बात को एक्सेप्ट न किया हो कि उन्होंने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया है। लेकिन उनकी बदली फिजिक को लेकर हमेशा ये खबरें रही हैं कि आयशा ने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को भी बढ़वाया है। सर्जरी को लेकर जब आयशा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है आपकी आंखें खराब हो गई हैं।'खबरों की मानें तो उन्होंने फुलर लिप, जॉलाइन, आउब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई थी।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

आयशा टाकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

Related News