29 APRMONDAY2024 8:02:45 PM
Nari

टूट गई 18 साल की शादी...रजनीकांत की बेटी ने कोर्ट में लगाई धनुष से तलाक की अर्जी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Apr, 2024 05:43 PM
टूट गई 18 साल की शादी...रजनीकांत की बेटी ने कोर्ट में लगाई धनुष से तलाक की अर्जी

साउथ सिनेम के फेमस एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष की पर्सनल लाइफ में उथल- पुथल चल रही है। उनकी 18 साल की शादी आखिरकार टूट गई। रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने  पति धनुष से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है। कहा जा रहा है कि दोनों ने आपसी सहमती से ये फैसला लिया है। वैसे तो दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें काफी समय से आ रही थी। 17 जनवरी 2022 को दोनों ने अलग होने का ऐलान भी कर दिया था और दोनों अलग रह रहे थे। अब कहा जा रहा है कि दोनों ने कानूनी तौर पर इस रिश्ता को हमेशा के लिए खत्म करने का मन बनाया है।

क्यों अलग हो रहे हैं धुनष और ऐश्वर्या? 

दोनों के तलाक के पीछे की असली वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। जनवरी 2022 को धनुष ने एक्स पर एक नोट लिखा था- ‘हमने 18 साल बतौर दोस्त, कपल, पेरेंट्स और वेल विशर समय बिताया। आज हम अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं। हमने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है, ताकि हम खुद को बेहतर तरीके से समझ सकें'।  

PunjabKesari

सेक्शन 13B के तहत धनुष- ऐश्वर्या ने फाइल की पिटीशन

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो धनुष और ऐश्वर्या ने फैमिली कोर्ट में सेक्शन 13-B के तहत याचिका लगाई है। इसका मतलब ये है कि एक- दूसरे को तलाक देना चाहते हैं। दोनों की याचिका पर जल्दी ही सुनवाई होगी। बता दें धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में लव मैरिज थी। प्यार की शुरुआत ऐश्वर्या की तरफ से हुई थी। दरअसल, उन्होंने एक्टर को उनकी फिल्म 'काढाल कोंडे' के लिए बुके भेजकर बधाई दी थी और संपर्क में रहने को कहा था। बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई । इस कपल के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं।

PunjabKesari 

Related News