26 APRFRIDAY2024 1:31:58 PM
Nari

LFW: कूल लुक में सितारों की रैंपवॉक, मृणाल का मांगटीका तो अथिया के लॉन्ग ईयररिंग्स ने लूटी लाइमलाइट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 23 Aug, 2019 11:10 AM
LFW: कूल लुक में सितारों की रैंपवॉक, मृणाल का मांगटीका तो अथिया के लॉन्ग ईयररिंग्स ने लूटी लाइमलाइट

मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 का दूसरा दिन भी बॉलीवुड सितारों के नाम रहा। कई मशहूर डिजाइनर्स की कलेक्शन के लिए बॉलीवुड सितारें रैंप पर उतरे और अपना जलवा बिखेरा। फैशन लेबल Aavaran Udaipur की शोस्टॉपर रहीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जो Mulberry सिल्क लहंगे के साथ बंदगला फुल स्लीव्स टॉप पहने नजर आईं।

PunjabKesari

PunjabKesari

मृणाल ने शियर मेकअप, Beachy Waves हेयर और बोरला स्टाइल मांगटीका से अपने लुक को कंप्लीट किया। बता दें कि लैक्मे के रैंप पर मृणाल ठाकुर का डेब्यू काफी जबरदस्त रहा। 

PunjabKesari

वहीं, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी इस शो का हिस्सा बनी। अथिया ने डिजाइनर जोड़ी Abraham & Thakore की कलेक्शन के लिए रैंपवॉक कीं। उन्होंने मोनोक्रोम स्ट्राइप्ड प्रिंटेड फ्रिल साड़ी के साथ मैचिंग कोलर स्टाइल ब्लाउज कैरी किया। स्टेटमेंड लॉन्ग वेस्ट लेंथ ईयररिंग्स व ब्लैक स्लीपर के साथ अथिया ने अपने लुक को कंप्लीट किया। अथिया का यह कंफर्टेबल लुक बरसाती मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

इसके अलावा एक बार फिर एक्ट्रेस Malavika Mohanan लैक्मे के रैंप पर उतरीं। मगर इस बार उन्होंने फैशन लेबल Padmaja के लिए रैंपवॉक कीं।

PunjabKesari

प्रिंटेड साड़ी के साथ टॉप स्टाइल ब्लाउज में मालवीका मोहनन काफी खूबसूरत लग रही थी। उनका सिंपल लुक भी उन्हें फुल अटेंशन दे रहा था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस के अलावा बॉलीवुड एक्टर भी इस रैंपवॉक पर उतरे। जी हां, फैशन लेबल Khadi की कलेक्शन के लिए Sumit Vyas ने क्लासिक ग्रे 2-Button सूट व्हाइट टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर में रैंपवॉक किया। लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन स्टार्स का लुक काफी सिंपल-सौबर रहा जिसे देखकर तो ऐसा लगता है कि शायद यंगस्टर्स के बीच इस बार यहीं ट्रेंड क्रेज करेंगा। 

PunjabKesari

आपको हमारा पैकेज कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

PunjabKesari

Related News