23 OCTFRIDAY2020 6:02:10 AM
Nari

बिना सर्जरी इस गंभीर बीमारी से अनिल कपूर ने जीती जंग, बोले- 10 साल से थी समस्या

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Oct, 2020 11:23 AM
बिना सर्जरी इस गंभीर बीमारी से अनिल कपूर ने जीती जंग, बोले- 10 साल से थी समस्या

बॉलीवुड के द मोस्ट फिट एक्टर अनिल कपूर अपनी पर्सनैलिटी से आज भी सब को दीवाना बना देते हैं। चाहे उनकी उम्र ज्यादा हो लेकिन वह यंग जनरेशन को भी मात देते हैं। उनकी फिटनेस और शरीर की एक्टिवनेस देख कर कोई नहीं कह सकता कि वह 60 प्लस हैं। हालांकि अनिल कपूर एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है। दरअसल वह पैर से संबंधित अकिलिस टेंडन नामक समस्या से जूझ रहे थे लेकिन अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है। 

PunjabKesari

10 साल से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे अनिल 

एक्टर अनिल कपूर ने इसकी जानकारी खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अनिल ने कुछ तस्वीरें भी साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल ने इसके कैप्शन में लिखा, 'मैं पिछले 10 सालों से अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहा था। दुनियाभर के डॉक्टर्स ने मुझे इससे निजात पाने के लिए एक मात्र सर्जरी ही उपाय बताया। डॉक्टर मुलर ने बिना सर्जरी के मुझे लंगड़ाने से चलने, दौड़ने और फिर स्किपिंग करने की स्थिति में ला दिया।' फैंस के साथ अपना अनुभव साझा करते हुए अनिल कपूर ने उस डॉक्टर का भी जिक्र किया है जिसकी मदद से वह बिना सर्जरी के ठीक हो गए।

बीमारी को दी मात 

PunjabKesari

हालांकि अब अनिल कपूर ने इस बीमारी को मात दे दी और वो भी बिना किसी सर्जरी के। हां उन्हें इस बीमारी से निजात पाने के लिए चाहे सालों लग गए हों लेकिन वह आज बिल्कुल फिट हैं। वहीं एक्टर अनिल कपूर कभी भी फिटनेस रूटीन को फॉलो करना भूलते नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर भी अपनी काफी फोटोज शेयर करते हैं। 

Related News