08 MAYWEDNESDAY2024 12:35:54 AM
Nari

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा- मुझे मिल रही हैं धमकियां, कंगना को लेकर दिया था बयान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Sep, 2020 05:51 PM
महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा- मुझे मिल रही हैं धमकियां, कंगना को लेकर दिया था बयान

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले बयान के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना अपने बयान के मुताबिक आज यानि 9 सितंबर को मुंबई पहुंच गई हैं। हाल ही में कंगना के ऑफिस में की जा रही तोड़फोड़ पर बाॅम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। 

PunjabKesari

गृह मंत्री अनिल देशमुख को मिली धमकी 

मिली जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि बीते दिन उन्हें धमकी भरे काॅल आए। उनका कहना है कि कंगना रनौत को लेकर दिए बयान के चलते उन्हें धमकियां मिल रही हैं। दरअसल, अनिल देशमुख ने कहा था कि कंगना ने मुंबई का अपमान किया है। उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए। वहीं अनिल देशमुख ने बीते दिन ऐलान किया था कि कंगना के ड्रग्स लेने की जांच की जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई ना आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना को केंद्र सरकार ने Y कैटिगरी की सुरक्षा दी। इसके अलावा करणी सेना ने भी कंगना की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली। वहीं कंगना जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो जहां एक तरफ करणी सेना एक्ट्रेस को सपोर्ट करती दिखीं वहीं दूसरी तरफ कंगना को रामदास अठावले की पार्टी का भी सपोर्ट मिला।

PunjabKesari

Related News