27 APRSATURDAY2024 3:13:07 PM
Nari

रोज माेमाेज ना मिलने पर  नाराज पत्नी पहुंच गई थाने, बोली- पति ने पूरा नहीं  किया वादा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Feb, 2024 10:46 AM
रोज माेमाेज ना मिलने पर  नाराज पत्नी पहुंच गई थाने, बोली- पति ने पूरा नहीं  किया वादा

पति पत्नी के बीच लड़ाई- झगड़ा होना तो आम बात है। अकसर देखा जाता है कि बहस के दौरान पत्नी अपनी पति को यही धमकी देती है कि मैं आपको छोड़कर मायके चली जाउंगी। हाल ही में एक महिला चर्चा में बनी हुई है जो किसी बड़े विवाद के कारण नहीं बल्कि माेमाेज के चलते अपने पति का घर छोड़ आई। इतना ही नहीं उसने थाने में जाकर शिकायत भी दर्ज कराई।

PunjabKesari
यह अजीबोगरीब मामला सामने आया है प्यार के शहर आगरा से। दरअसल यहां एक महिला मोमोज के लिए इतनी दिवानी है कि उसने  पति के सामने रोज मोमोज खिलाने की शर्त रखी थी। अपनी पत्नी को खुश करने के लिए पति भी रोजाना मोमोज लाता था, लेकिन एक दिन वह नहीं ला पाया जिसकी पत्नी ने  उसे सजा देने की ठान ली।

PunjabKesari
वह नाराज होकर मायके चल गई और फिर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करक हा कि उसका पति उसके खाने-पीने का ख्याल नहीं रखता है। उसे खाने में मोमोज बहुत पसंद है, लेकिन उसका पति उसके लिए मोमोज लेकर नहीं आता है। इससे नाराज होकर वह अपने मायके आ गई है। इसके बाद यह मामला  परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया, जहां दोनों पक्षों में आपसी सुलह कराई गई।

PunjabKesari

पति ने अपनी सफाई में कहा कि फैक्ट्री से लौटते समय देर होने पर मोमोज नहीं मिलते हैं,  कभी-कभी जल्दबाजी में भी भूल हो जाती है। उसने वादा किया कि आगे से कुछ भी हो जाए  वह रोज मोमोज लेकर ही घर आएगा। शर्त मानने पर दोनों परिवारों में समझौता  हुआ और महिला पति के साथ रहने के लिए तैयार हो गई।
 

Related News