20 APRSATURDAY2024 11:40:03 AM
Nari

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए बिग बी, प्लेन से भेजेंगे घर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Jun, 2020 04:44 PM
प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए बिग बी, प्लेन से भेजेंगे घर

देशभर में लाॅकडाउन के कारण फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए स्टार्स आगे आ रहे हैं। सोनू सूद, स्वरा भास्कर समेत ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की है। इस लिस्त में अब बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है।

amitabh bachchan tongue twister challenge: अमिताभ ...

बिग बी ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए फ्लाइट्स का इंतजाम किया है। बताया जा रहा है कि पहली फ्लाइट आज सुबह 180 मजदूरों को लेकर उड़ान भर चुकी है। अमिताभ बच्चन के निर्देशानुसर, उनकी कंपनी एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने इन फ्लाइट्स का इंतजाम किया है ताकि प्रवासी मजदूरों को अलग अलग जगहों से एयरलिफ्ट किया जा सके।

अमिताभ बच्चन की इस हिट फिल्म के पूरे ...

बता दें अमिताभ ने इससे पहले उत्तर प्रदेश के मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया था। इस काम को माहिम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगार ट्रस्ट के साथ मिलकर किया गया था। इन बसों से यूपी के लखनऊ, इलाहाबाद, गोरखपुर और भदोई जैसे जिलों के लगभग 250 मजदूरों को उनके घर पहुंचाया गया था। बसों में मजदूरों के खाने-पीने से लेकर मेडिकल किट तक की सुविधा उपलब्ध कराई गई थी।

अमिताभ बच्चन ने इलाहबाद से कैसे ...

वहीं अगर बात करे अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो उनकी मचअवेटेड फिल्म गुलाबो सिताबो जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इसमें उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। 

Related News