29 APRMONDAY2024 8:23:48 PM
Nari

जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने महिलाओं को बांटे सैनिटरी नैपकिन और मास्क

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2020 06:22 PM
जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने महिलाओं को बांटे सैनिटरी नैपकिन और मास्क

आज बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपना 44वां जन्मदिन मना रही है। अपने इस खास दिन को अमीषा ने नेक काम करके सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर गरीब महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन, मास्क और बिस्किट बांटे हैं। कोरोना वायरस की इस संकट की घड़ी में उठाया गया अमीषा पटेल का ये कदम काबिले तारीफ है। 

Ameesha Patel posts photo in see-through T-shirt. Trolls call her ...

अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। अमीषा ने एक वीडियो शेयर किया जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जन्मदिन को सेलिब्रेट करने का सबसे बेहतर तरीका। स्लम एरिया की गरीब महिलाओं को सेनिटरी नैपकिन, मास्क और बिस्किट बांटे हैं। भारत को सुरक्षित बनाने की ओर एक कदम।"

 

इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने शेयर की गई तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "भगवान का शुक्रिया जिसने मुझे मौका दिया कि मैं अपनी तरफ से जरूरतमंदों की थोड़ी सी मदद कर सकूं। मैं अपने बर्थडे को एनजीओ वूमन रिस्पेक्ट फाउंडेशन के साथ जुड़कर स्पेशल बना रही हूं।"

 

अमीषा पटेल की इस नेक पहल को सोशल मीडिया पर जमकर सराहा जा रहा है। बता दें अमीषा इन दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं। उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ मूवी कहो ना प्यार से अपने करियर की शुरुआत की थी। पिछले साल आए बिग बॉस 13 में अमीषा हाउस की मालकिन बनकर आई थीं।

Related News