27 APRSATURDAY2024 12:39:43 PM
Nari

Miss World मॉडल्स ने शाही पोशाक पहनकर  'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के पहले गाने को किया लॉन्च

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Mar, 2024 10:39 AM
Miss World मॉडल्स ने शाही पोशाक पहनकर  'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के पहले गाने को किया लॉन्च

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आने वाली वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार का पहला गाना ‘ सकल बन 'रिलीज हो गया है। भारत में हुए मिस वर्ल्ड 2024 के फिनाले प्रतियोगिता में इस गाने को लॉन्च किया, जहां मिस वर्ल्ड मॉडल्स ने शाही पोशाक में स्टेज पर रैंप वॉक किया। इस दौरान मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख ने भी उनका साथ दिया।

 

इस ऐतिहासिक पल को जिसने देखा वह देखता ही रह गया।  9 तारीख को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुए प्रोग्राम में सभी मॉडल्स शाही इंडियन लुक में नजर आई। बैकग्राउंड में बज रहे 'सकल बन' गाने के साथ मॉडल्स ने अपने लुक और रैंप वॉक से स्टेज पर शाही माहौल बना दिया। इस दौरान सोनाक्षी सिंहा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा भी डांस करते स्टेज में पहुंची।


इस यादगार मूमेंट को जिसने देखा वह देखता ही रह गया, जैसे ही सभी मॉडल्स हैवी ज्वेलरी और ट्रेडिशनल कपड़ों में रैंप पर उतरी सभी की धड़कनें तेज हो गई। सभी का अंदाज काबीले तारीफ था। अदिति ने गाने की सराहना करते हुए मिस वर्ल्ड प्रतियोगियों और 'हीरामंडी' के कलाकारों की रैंप वॉक करते हुए एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा- "#हीरामंडी के पहले गाने को लॉन्च करने के लिए मिस वर्ल्ड 2024 की सुंदरियों के साथ मंच साझा कर रही हूं, #हीरामंडी से अब सकल बन #सकलबन गाना रिलीज हो रहा है। 

PunjabKesari
हीरामंडी: द डायमंड बाजार  के पहले गाने ‘सकल बन' को अमीर खुसरो ने लिखा है और इसे राजा हसन ने अपनी आवाज में गाया है। भंसाली प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर ‘सकल बन' को शेयर करते हुये कैप्शन में लिखा-‘सौंदर्य, शक्ति और अनुग्रह के साथ खिलने वाले फूलों के मौसम का जश्न मनाने के लिए वसंत ऋतु में कदम रखें‘। 

PunjabKesari

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेश्याओं और उनकी जिंदगी को लेकर बुनी गई है। वर्ष 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित,‘हीरामंडी‘‘कोठों'में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानी को बयां करती है।

Related News