04 MAYSATURDAY2024 2:19:43 AM
Nari

गाड़ियों के शौकीन है आकाश अंबानी, मुंबई की सड़कों पर चलाते दिखे 7.50 करोड़ की लाल फेरारी

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 May, 2023 03:49 PM
गाड़ियों के शौकीन है आकाश अंबानी, मुंबई की सड़कों पर चलाते दिखे 7.50 करोड़ की लाल फेरारी

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी आए दिन सुर्खियों का कारण बने रहते हैं। सिर्फ मुकेश ही नहीं उनके बच्चे भी लोगों की गौसिप्स का कारण बने होते हैं। अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी कार लवर हैं। उनके पास न दुनिया की सबसे बड़ी और शानदार कारे हैं बल्कि उन्हें इन गाड़ियों को ड्राइव करना और इनसे साथ नए-नए एडवेंचर करना भी काफी पसंद है। हाल में ही आकाश को मुंबई की सड़कों पर एक शानदार लाल रंग की फेरारी चलाते देखा गया है जिसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आकाश फेरारी चलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

सड़कों पर दिखाया अपना जलवा 

हाल ही में आकाश के एक फैन पेज ने उनका एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आकाश लाल रंग की फेरारी एसएफ90 चलाते हुए नजर आ रहे हैं। आकाश आगे की सीट पर व्हाइट टी शर्ट में नजर आ रहे हैं। मुंबई की सड़कों पर अंबानी बॉय का स्वैग दिख रहा है और गाड़ी चलाते हुए वह काफी खुश भी दिख रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में खड़े लोग उन्हें गाड़ी चलाता हुआ देख उनका वीडियो  बनाते हुए भी दिख रहे हैं। 

मैकलेरन कार चलाते भी दिखे थे आकाश 

कुछ दिन पहले आकाश पीले रंग की मैकलारेन कार भी ड्राइविंग करते दिखे थे। यह कार उनके घर एंटीलिया के अंदर जाती दिखी। वहीं सुत्रों की मानें तो इस कार की कीमत करीबन 3.30 करोड़ रुपये बताई जा रही थी वहीं भारत में इसकी कीमत 4.85 करोड़ है। 

अंबानियों के घर में है एक आलीशान गैराज 

अंबानियों के घर एंटीलिया भी बहुत ही सुंदर है। मुंबई में स्थित एंटीलिया 400,000 वर्ग फुट है जिसकी करीबन 27 मंजिलें है। इसके अलावा इस घर में एक बहुत बड़ा गेराज भी है जो करीबन 168 से ज्यादा कारों को भी पार्क कर सकता है। 

PunjabKesari600


 

Related News