28 APRSUNDAY2024 6:22:52 AM
Nari

Birthday Special: कई आलीशान घरों की मालकिन है विश्व सुंदरी, महंगी गाड़ियों का रखतीं है शौक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Nov, 2022 11:15 AM
Birthday Special: कई आलीशान घरों की मालकिन है विश्व सुंदरी, महंगी गाड़ियों का रखतीं है शौक

ऐश्वर्या राय बच्चन किसी पहचान की मोहताज नहीं है। विश्वसुंदरी आज  49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन वह आज भी उतनी ही  हसीन है जितनी कि साल 1994 में भारत की पहली मिस वर्ल्ड  बनने के दौरान थी। शादी के बाद उन्हाेंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत खूबसूरती से मैनेज किया। ऐश्वर्या ने एक बेटी, एक मॉडल, एक एक्ट्रेस, एक पत्नी, एक बहू और ओर एक मां के रूप में हर जगह अपने आप को बेस्ट साबित किया। 

PunjabKesari
विश्वसुंदरी के नाम से फेमस ऐश्वर्या ने कम उम्र में ही ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री की थी, देखते ही देखते वह बेहद बड़े मुकाम तक पहुंच गई। उन्हें फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' और 'देवदास' के यादगार रोल्स के लिए जाना जाता है। सिर्फ करियर ही नहीं बहू के रूप में भी वह Success रही। एक्ट्रेस  ने जिस तरह अपनी एक्टिंग और ब्यूटी से लोगों का दिल जीता है उसी तरह ससुराल में भी अपनी एक अलग जगह बना ली है।

PunjabKesari
वहीं खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय आज की तारीख में अरबों  की संपत्ति की मालकिन है। उनकी लग्जरी लाइफ में आलीशन घर और कीमती गाड़ियां, सभी शामिल है। कहा जाता है कि  ऐश्वर्या के पास 3.65 करोड़ रुपए कीमत की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी कार है। उनके पास मर्सिडीज बेंज एस500 कार को भी देखा गया है जिसकी कीमत 2.35 करोड़ रुपए बताई जाती है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन ब्रांड एंडोर्समेंट से एक दिन के लिए करीब 6-7 करोड़ रुपये चार्ज करती है। यह बात शायद बहुत कम लोग जानते हैं कि वह  एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन भी हैं। उन्हाेंने 'Ambee' नाम की एक कंपनी में करीब एक करोड़ रुपये इन्वेस्ट किये हुए हैं जो एक एनवायरन्मेंट इंटेलिजेंस स्टार्टअप है। कुछ सालों पहले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या ने दुबई के ‘जुमेराह गोल्फ एस्टेट्स’ में सैंक्चुअरी फॉल्स में एक महल जैसा विला भी खरीदा है। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो विश्व सुंदरी 76 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं, वो अपनी हर फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं और फिल्मों, बिजनेस, प्रॉपर्टी और गाड़ियों के अलावा ऐश कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बैसेडर भी हैं. ऐश ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना लगभग 80 से 90 करोड़ रुपये कमाती हैं ।

Related News