02 MAYTHURSDAY2024 11:13:17 AM
Nari

बॉलीवुड के Girl Gang पर संकट, करीना-अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान भी हुई Positive

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Dec, 2021 01:41 PM
बॉलीवुड के Girl Gang पर संकट, करीना-अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान भी हुई Positive

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के बाद अब बॉलीवुड सितारों की पत्नियां भी  कोरोना का शिकार हो गई हैं। अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि दोनों करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थी। 

PunjabKesari

बीएमसी के अनुसार महीप कपूर में सर्दी और बुखार जैसे हल्के लक्षण दिखाई दिए जिसके बाद उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। वहीं सीमा खान में भी मामूली लक्षण थे, 11 दिसंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसी दिन करीना और अमृता का भी टेस्ट पॉजिटिव आया था। 

PunjabKesari

बॉलीवुड में ये गर्ल गैंग पार्टी करने के लिए मशहूर हैं। कुछ दिन पहले ही करीना कपूर,अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान रिया कपूर और करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी में शामिल हुए अन्य  सितारों की रिपोर्ट के भी पॉजिटिव आने की संभावना है। करीना ने खुद के संक्रमित होने के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया औा कहा कि वह  ‘जल्द ही स्वस्थ होने’ की उम्मीद कर रही हैं।

PunjabKesari
करीना ने अपने पोस्ट में लिखा-  मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने सभी चिकित्सीय प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत अलग-थलग कर लिया। मुझसे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं जांच कराने का आग्रह करती हूं। बाद में अरोड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर खुद के संक्रमित होने के संबंध में बयान जारी किया।

PunjabKesari

बीएमसी सूत्रों ने कहा कि जो लोग दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए थे, उनका पता लगा लिया गया है और उनकी जांच कराई गई है। उनकी जांच के परिणाम का इंतजार किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि महानगरपालिका उन खबरों की जांच करेगी कि क्या दोनों अभिनेत्रियों ने कुछ पार्टियों में शामिल होने के दौरान कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन किया था।
 

Related News