15 OCTTUESDAY2024 2:49:56 PM
Nari

बाबा सिद्दीकी के बाद अगला निशाना है मुनव्वर फारुकी, पहले भी हुई थी कॉमेडियन को मारने की साजिश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Oct, 2024 12:45 PM
बाबा सिद्दीकी के बाद अगला निशाना है मुनव्वर फारुकी, पहले भी हुई थी कॉमेडियन को मारने की साजिश

नारी डेस्क: दिवंगत राजनेता बाबा सिद्दीकी की मौत का गम अभी लोग भूले भी नहीं कि इंडस्ट्री में एक बार फिर डर का माहौल पैदा हो गया है। लॉरेंस बिश्नोई और उसका गिरोह लगातार आतंक का परचम लहरा रहा है। बाबा सिद्दीकी के बाद अब बिग बॉस 17 विनर और स्टैंड-अप कलाकार मुनव्वर फारुकी इस गैंग के निशाने पर है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि पिछले महीने दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए मुनव्वर फारुकी का बिश्नोई गिरोह के दो सदस्यों द्वारा कथित तौर पर पीछा किया गया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को महत्वपूर्ण जानकारी मिलने के बाद स्टैंड-अप कलाकार को तुरंत उक्त कार्यक्रम से हटा दिया गया। इसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा के बीच वापस मुंबई लाया गया। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि हिंदू देवी-देवताओं पर गलत कमेंट करने के चलते  मुनव्वर  लॉरेंस की हिट लिस्ट में हैं। मुनव्वर फारूकी को 15 सितंबर को जान से मारने की धमकी मिली थी। इतना ही नहीं वह जिस फ्लाइट से मुंबई आ रहे थे, उसी में लॉरेंस के 2 शूटर मौजूद थे।  हालांकि, इस बात की खबर पुलिस को लग गई। ऐसे में उन शूटर्स ने अपना प्लान बदल दिया। बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद पुलिस काफी अलर्ट हो गई हे। 

PunjabKesari

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद  बिश्नोई गैंग के एक मेंबर ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि जो भी कोई सलमान खान का पक्ष लेगा, उसका यही हश्र किया जाएगा।  एनसीपी नेता की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी भी लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर आ गया है
 

Related News