02 MAYTHURSDAY2024 9:54:16 PM
Nari

आफताब शिवदसानी ने शादी की सालगिरह पर पत्नी के लिए लिखा रोमांट‍िक नोट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jun, 2020 03:03 PM
आफताब शिवदसानी ने शादी की सालगिरह पर पत्नी के लिए लिखा रोमांट‍िक नोट

बॉलीवुड एक्टर आफताब श‍िवदसानी ने 5 जून को अपनी शादी की 6वीं सालगिरह मनाई। उन्होंने इस मौके पर अपनी पत्नी निन दुसांझ को खास तरीके से विश किया है। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर सालगिरह की बधाई देे हुए निन के नाम एक रोमांट‍िक नोट लिखा है। तो वहीं निन ने भी पति आफताब को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए वेड‍िंग फोटो शेयर की है।

Aftab Shivdasani secretly ties the knot with fiancee Nin Dusanj ...

आफताब ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अगर मुझे अपनी जिंदगी दोबारा जीने का मौका मिले तो मैं तुम्हें बहुत जल्दी ढूंढ लूंगा...हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान...वक्त के साथ-साथ यह और बेहतर होता जा रहा है।'

 

निन ने भी शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम मेरे सूरज, मेरे चांद और मेरे सितारे हो। हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान।' बता दें आफताब और निन ने 5 जून 2014 को फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में शादी की थी। 

 

शादी के तीन साल बाद 2017 में उन्होंने दोबारा श्रीलंका के अनन्तरा पीस हेवेन टैंगेल रिजॉर्ट में बड़े ही धूमधाम से सात-फेरे लिए। निन दुसांझ एक्टर कबीर बेदी की साली हैं। कबीर ने निन की बहन परवीन दुसांझ से शादी की है। अगर बात करें आफताब श‍िवदसानी के वर्क फ्रंट की तो उन्हें वेब सीरीज पॉयजन 2 में देखा गया था। वह जल्द ही फिल्म टाॅम, ड‍िक एंड हैरी 2 में नजर आएंगे।

Related News