23 APRTUESDAY2024 5:02:53 PM
Nari

नेहा के बाद अब आदित्य नारायण लेंगे सात फेरे, इस अभिनेत्री से करेंगे शादी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Oct, 2020 03:03 PM
नेहा के बाद अब आदित्य नारायण लेंगे सात फेरे, इस अभिनेत्री से करेंगे शादी

म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर आदित्य नारायण का नाम पिछले कुछ समय से नेहा कक्कड़ के साथ जोड़ा जा रहा था। खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ भी जल्द शादी के बंधने वाली है वहीं अब आदित्य नारायण ने भी अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। दरअसल जल्द ही आदित्य नारायण भी शादी करने वाले हैं।

PunjabKesari

इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में दी है। एक वेबसाइट के साथ बातचीत में आदित्य ने बताया कि वह इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करेंगे। 

10 साल से रिलेशन में हैं दोनों 

PunjabKesari

अपने इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि वह 10 साल से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशन में हैं। और अब इतने साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया है। बातचीत में आदित्य बताते हैं, ' मैंने अपने रिश्ते को कभी किसी से छिपाकर नहीं रखा है। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब इस पर बहुत कुछ लिखा जा रहा था। फिर मैंने इसके बारे में बात नहीं की।'

पहली ही नजर में हुआ प्यार 

आदित्य की मानें तो वह और श्वेता "मैं 'शापित' के सेट पर मिले थे। इस पर वह कहते हैं ,' हम दोनों बहुत जल्दी ही एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए थे और फिर इसके बाद मुझे धीरे धीरे यह एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं। शुरू में तो हम सिर्फ अच्छे दोस्त बनना चाहते थे, क्योंकि हम बहुत छोटे थे। हां हमने पिछले 10 सालों में अपने रिलेशन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी तो अब बस एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक वह भी हो जाएगी।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं आदित्य ने नेहा कक्कड़ की शादी के बारे में बात करते हुए कहा,' मैं शादी पर जाना तो चाहता हूं लेकिन शादी दिल्ली में है और मेरे कंधे पर गंभीर चोट भी लगी है इसलिए यह नहीं कह सकता हूं कि शादी में जा पाउंगा कि नहीं। 

Related News