27 APRSATURDAY2024 7:22:08 PM
Nari

मां दुर्गा के रंग में रंगी रानी मुखर्जी, सिंदूर खेला की रस्म में खूब नाची Actress

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Oct, 2023 11:34 AM
मां दुर्गा के रंग में रंगी रानी मुखर्जी, सिंदूर खेला की रस्म में खूब नाची Actress

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों मां दुर्गा के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पूरी श्रद्धा भाव के साथ पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन के लिए पहुंच रही हैं। बीते दिन विजयदशमी के पावन अवसर पर भी एक्ट्रेस मां दुर्गा की भक्ति में नजर आई। विजयदशमी पर रानी मुखर्जी ने बढ़ चढ़कर सिंदूर खेला में भाग लिया। एक्ट्रेस के इस रंग को देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मां दुर्गा को दी बिदाई 

आपको बता दें कि मां दुर्गा को बिदाई देने से पहले बंगाली कम्यूनिटी के द्वारा सिंदूर खेला नाम की रस्म होती है। इस दौरान महिलाएं लाल सिंदूर के साथ होली खेलती हैं। इसी रस्म को रानी मुखर्जी पूरे दिल से निभाती हुई दिखी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जमकर नाची रानी

सिंदूर खेला की रस्म में रानी मुखर्जी ने पूरा बढ़चढ़कर भाग लिया। वह ढोल पर जमकर डांस करती हुई दिखी। उनके लुक की बात करें तो वह इस दौरान पूरे पारंपरिक लिबास में दिखी। रानी ने गोल्डन और रेड इंब्रॉयड्री वाली सिल्क साड़ी में दिखी। इस साड़ी को उन्होंने बंगाली स्टाइल में कैरी किया था। हाथों में कंगन, गोल्डन स्टड्स ईयररिंग्स, माथे पर लाल बिंदी और बालों को पीछे गजरा लगाकर और थोड़ा सा बांधकर एक्ट्रेस ऑवरऑल लुक में काफी प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

तनीषा मुखर्जी 

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी सिंदूर खेला की रस्म में पहुंची। उन्होंने सूर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी। साड़ी का ब्लाउज स्लीवलेस था। हैवी गोल्डन ज्वेलरी, माथे पर रेड बिंदी, बालों को खुला छोड़ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। तनीषा के लुक की खास बात यह थी कि उन्होंने मराठी स्टाइल में लाल साड़ी पहनी थी जिसकी कमर पर गोल्डन बेल्ट बंधी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रुपाली गांगुली और निधि शाह 

टीवी की अनुपमा अपनी ऑनस्क्रीन बहु के साथ नजर आई। रुपाली गांगुली इवेंट में अपनी कोस्टार निधि शाह के साथ दिखी। रुपाली ने व्हाइट और रेड बंगोली स्टाइल साड़ी पहनी। बालों को खुला छोड, माथे पर बिंदी और गले में नेकलेस पहना अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं निधि शाह पिंक कलर की बनारसी साड़ी में काफी प्यारी लगी। उन्होंने कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने और बालों में बन किया जिसमें वह काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

इशिता वत्सल 

एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी अपने पति वत्सल के साथ सिंदूर खेला की रस्म में दिखी। उन्होंने रेड व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी जिसे बंगाली स्टाइल में कैरी किया। बालों में हैवी ईयररिंग्स, हाथों में व्हाइट कंगन, माथे पर बिंदी और सिंदूर लगाए उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति वत्सल सेठ पर्पल कुर्ता और व्हाइट पजामा में नजर आए। 

PunjabKesari

सुमोना चक्रवर्ती 

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली कॉमेडियन एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी सिंदूर खेला में शामिल हुई। उन्होंने रेड व्हाइट साड़ी पहनी थी । बालों में पीछे से बन बनाकर, माथे पर बिंदी, बालों का बन बनाकर सुमोना ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari
 

Related News