12 MAYWEDNESDAY2021 3:19:45 AM
Nari

एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का निधन! जानिए खबर के पीछे की सच्चाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 May, 2021 10:53 AM
एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का निधन! जानिए खबर के पीछे की सच्चाई

कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में आकर कई फेमस स्टार्स दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। वहीं कुछ स्टार्स के निधन की खबर तो आती है मगर बाद में वो महज एक अफवाह निकलती है। ऐसा ही कुछ गुजरे जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ हुआ। हाल ही में उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया गया है कि मीनाक्षी शेषाद्रि का कोरोना के चलते निधन हो गया है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। हालांकि बाद में खुद मीनाक्षी शेषाद्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। 

 

 

पूरी तरह ठीक है मीनाक्षी

मीनाषी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह गार्डन में बैठी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डांस पोज।' इस पोस्ट के साथ ही मीनाक्षी ने कंफर्म कर दिया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले एक्ट्रेस मुमताज के निधन की खबर भी वायरल हुई थी पर वह भी महज अफवाह थी। 

PunjabKesari

बता दें मीनाक्षी शेषाद्रि 80 के दशक की टाॅप एक्ट्रेस में से एक थी। हालांकि उन्होंने 90 के दशक में फिल्मी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। मीनाक्षी ने 1995 में एनआरआई इनवेसमेंट बैंकर से न्यूयाॅर्क में शादी की थी जिसके बाद वह वहीं सेटल हरो गई। इस समय मीनाक्षी टेक्सास के प्लानो शहर में रहती हैं और डांस स्कूल चलाती हैं। 

Related News