04 JULSATURDAY2020 7:57:56 AM
Nari

आर्थिक तंगी: अब इस टीवी एक्टर ने मांगी मदद, कहा- 300-400 रूपए ही भेज दीजिए

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jun, 2020 03:53 PM
आर्थिक तंगी: अब इस टीवी एक्टर ने मांगी मदद, कहा- 300-400 रूपए ही भेज दीजिए

आए दिन हम तमाम वो स्टार्स देख रहे हैं जो इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं किसी के पास खुद का इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं है तो वहीं दूसरी ओर छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नजर आ चुके कलाकर राजेश करीर भी इस समय मुशिकल हालातों से गुजर रहे हैं। 

PunjabKesari

इन दिनों काम न मिलने के कारण हर किसी की आर्थिक हालत खराब है और ऐसे में बात अगर राजेश करीर की करें तो वो भी आज कल आर्थिक तंगी से गुजर रहे है़। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। वहीं आपको बता दें कि राजेश करीर मशहूर सीरियल बेगूसराय में शिवांगी जोशी के पिता का किरदार निभा चुके हैं। 

वीडियो शेयर कर मांगी मदद

राजेश करीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लोगों से मदद मांग रहे हैं। वीडियो शेयर कर वे कहते हैं, ' दोस्तों नमस्ते, मैं राजेश करीर... आर्टिस्ट हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे बहुत सारे साथी दोस्त मुझे पहचानते होंगे। बात यह है कि अगर शर्म करूंगा तो ये जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है... ऐसा मुझे लग रहा है. बस इतनी गुजारिश करना चाहता हूं आप लोगों से कि मुझे मदद की बहुत शख्त जरूरत है। हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं हमारे। 

PunjabKesari

वे आगे कहते हैं 'मुंबई में फैमली के साथ रहता हूं 15-16 साल से.. वैसे भी काफी टाइम से खाली था मैं और अब तो 2-3 महीना हो गया। हालात बहुत ज्यादा खराब हो रही है। आप लोगों से मेरी बस इतनी की गुजारिश है कि 200, 400, 500 से अगर आप मेरी मदद करेंगे तो, क्योंकि शूटिंग कब स्टार्ट होगी कुछ मालूम नहीं है। मुझे काम मिले, कब मिले, नहीं मिले कुछ पता नहीं है। लाइफ एकदम ड्रोप सी हो गई है। कुछ समझ में नहीं आ रहा। मैं जीना चाहता हूं। आप से हाथ जोड़कर मदद मांग रहा हूं. मुझे 200, 400 और 500 से मदद कीजिए, क्योंकि मैं वापस पंजाब जाना चाहता हूं। 

अपनी इस वीडियो में राजेश करीर ने अपने बैंक अंकाउट का खाते भी साझा किया और अपना फोन नंबर भी साझा किया है। लॉकडाउन के कारण तमाम एक्टर आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

Related News