17 MAYTUESDAY2022 2:44:58 AM
Nari

प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल... पत्नी के साथ जानवरों सा सलूक करता था एक्टर जॉनी डेप

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2022 02:57 PM
प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की  बोतल... पत्नी के साथ जानवरों सा सलूक करता था  एक्टर जॉनी डेप

आम लड़कियां ही रेप, यौन शोषण और छेड़छाड़ की शिकार नहीं होती बल्कि कई  सेलिब्रिटीज भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं। हॉलिवुड स्टार  एंबर हर्ड को ही देख लीजिए कोई सोच भी नहीं सकता था कि उन पर इस तरह अत्याचार किया जाता था। उन्हाेंने रोते- रोते पुरी दुनिया को बताया कि किस तरह जॉनी डेप ने उनके प्राइवेट पार्ट में बोतल  घुसा दी थी।

PunjabKesari

शादी के महीने बाद शुरु हुई लड़ाई

दरअसल हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के खिलाफ 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का केस दर्ज किया है, जिसके बाद दोनों के बीच पिछले तीन हफ्तों से ट्रायल चल रहा है। केस की सुनवाई के दौरान  एम्बर ने कोर्ट में  फफक कर रोते हुए बताया कि कैसे साल 2015 में शादी के एक महीने बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी।

PunjabKesari
जॉनी ने दी चेहरा बिगाड़ने की धमकी

एम्बर इस दौरान अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई। उन्होंने भरे दिल से बताया कि- उनके एक्स हस्बैंड जॉनी डेप ने उनका यौन उत्पीड़न किया और साल 2015 में एक तीखी बहस के दौरान टूटी हुई बोतल के साथ उनका चेहरा बिगाड़ने की धमकी तक दे डाली। जॉनी ने उनके उपर सोडा, बीयर की बोतलें फेंकी। इतना ही नहीं जॉनी ने इसके बाद उनका नाइटगाउन फाड़ दिया और बोतल के जरिए उन पर यौन हमला किया।

PunjabKesari
एम्बर  के प्राइवेट पार्ट में भी डाली उंगली

वह बताती हैं कि जॉनी ने उनके अंदर बोतल डाल दी और वह इसे बार-बार अंदर-बाहर कर रहे थे।  इसके साथ ही वह जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। इस लड़ाई के दौरान जॉनी टूटी हुई बोतल अपनी पहली पत्नी के चेहरे, गर्द और जबड़े पर घुमाने लगे और बोले तुम्हारा चेहरा बिगाड़ दूंगा। हद तो तब हो गई जब उन्होंने कोकीन की तलाश में एंबर के प्राइवेट पार्ट में उंगली डालकर उसे प्रताड़‍ित किया।


जॉनी ने पूर्व पत्नी पर लगाए आरोप

ये घटनाएं मार्च 2015 में ऑस्ट्रेलिया में घटित हुई थीं जब जॉनी डेप अपनी फेमस सीरीज 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' की पांचवी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कोर्ट में सुनवाई के दौरान एम्बर की तरफ से गवाह के रूप में पेश की गईं साइकोलॉजिस्ट डॉ. डॉन ह्यूज  ने दावा किया कि जॉनी डेप की प्रताड़ना से एम्बर हर्ड की हालत बेहद खराब हो गई थी। वहीं जॉनी का आरोप है कि एंबर ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और ड्रग अब्यूज के बेबुनियाद आरोप लगाकर उनकी छवि खराब की।

PunjabKesari

एक साल भी नहीं चली दोनों की शादी

 जॉनी ने इन आरोपों के बाद एंबर के खिलाफ 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का दावा किया है। इसके जवाब में एंबर हर्ड ने भी अपने साथ घरेलू हिंसा और इमेज खराब करने के लिए जॉनी डेप के खिलाफ 100 मिलियन डॉलर का दावा ठोक दिया है। बता दें कि कुछ साल डेट करने के बाद फरवरी 2015 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि यह शादी बहुत ज्यादा समय नहीं चली और 2016 में दोनों अलग हो गए।

 

Related News